Viralसमाचार

कोहली-रोहित के बीच अनबन की खबर है पक्की, यकीन नहीं होता तो खुद देख लीजिए ये तस्वीरें

बीते कुछ दिनों से भारतीय क्रिकेट टीम में अनबन की खबरें सामने आ रही थी, जिस पर विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सफाई दी, लेकिन उसके तुरंत बाद ही कुछ ऐसा हो गया कि मामला सुलझते सुलझते ही उलझ गया। जी हां, विराट कोहली ने अमेरिका और वेस्टइंडीज जाने से पहले एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें उनके साथ टीम के कुछ साथी खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उसमें रोहित शर्मा नज़र नहीं आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

वर्ल्ड कप के दौरान से विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरारें की खबर सामने आने लगी, जिस पर लगातार बीसीसीआई की तरफ से सफाई दी जा रही है। इसी अनबन के बीच भारतीय टीम वेस्टइंडीज के लिए रवाना हो चुकी है, लेकिन उससे पहले ही विराट कोहली ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कुछ साथी खिलाड़ी नज़र आ रहे हैं। बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम रवाना हो चुकी है, जहां पर टी-20 और वनडे सीरीज खेली जाएगी, लेकिन उससे पहले टीम की दरारें खुलकर सामने आने लगी।

विराट की तस्वीर में नहीं दिखें रोहित शर्मा

 

View this post on Instagram

 

Miami bound ????

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम रवाना होने से पहले विराट कोहली ने एक तस्वीर शेयर किया, जिसमें उनके साथ केएल राहुल और क्रुणाल पांड्या समेत कई अन्य खिलाड़ी नज़र आ रहे हैं, लेकिन रोहित शर्मा नहीं दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के बाद लोगों के दिल में यही ख्याल आ रहा है कि आखिरी रोहित शर्मा इस पिक्चर में क्यों नहीं है। बात सिर्फ तस्वीर की ही नहीं है, बल्कि उसके बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन ने भी एक तस्वीर शेयर की, जिसकी वजह से मामला खुलकर सामने आ गया।

विराट के तुरंत बाद रोहित शर्मा ने शेयर की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Gonna miss my squad ?

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

विराट कोहली ने जैसे ही साथी खिलाड़ियों के साथ तस्वीर शेयर की, ठीक उसके बाद ही रोहित शर्मा ने भी एक तस्वीर शेयर कर दी, जिसमें उनकी पत्नी और बच्ची नज़र आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा कि इस स्क्वॉड को मिस करेंगे, जिसके जवाब में रितिका ने लिखा कि हम भी तुम्हें मिस करेंगे, बहुत मुश्किल दिन है, जब तुम जा रहे हो। बता दें कि रोहित शर्मा अपनी पत्नी को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, जिसकी वजह से वे उन्हें हमेशा अपने साथ रखने की कोशिश करते हैं।

रोहित शर्मा के साथ आए शिखर धवन


इन दोनों तस्वीरों के बाद शिखर धवन ने एक तस्वीर शेयर किया, जिसमें वे रोहित शर्मा के साथ नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में शिखर धवन ने लिखा कि अपने ओपनिंग पार्टनर के साथ वेस्टइंडीज दौरे के लिए तैयार हूं। बता दें कि पिछले कुछ सालों से रोहित शर्मा और शिखर धवन ही ओपनिंग करते हैं, जिससे दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल है। खबरों की माने तो विराट और रोहित के बीच अनबन में शिखर धवन हिटमैन के खेमे में हैं।

Back to top button