समाचार

विराट के बाद रोहित शर्मा ने अनुष्का से भी फेरा मुंह, कोहली-हिटमैन के बीच आई दरार

वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम से जुड़ी खबरें लगातार सामने आ रही है। फिर चाहे महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबर हो या फिर टीम में दो फाड़ होने की खबर। जी हां, वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम में दो फाड़ की खबरें भी सामने आ रही है, जिसमें टीम रोहित और कोहली के बीच में बंटती हुई नज़र आ रही है। इतना ही नहीं, रोहित शर्मा के सोशल मीडिया की एक्टिविटी को लेकर भी इशारा इसी तरफ हो रहा है कि वाकई टीम में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

विश्व कप के लीग मैचों में भले भारतीय टीम ने एकजुट होकर बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन अब दरारें खुलकर सामने आती है, जिसमें रोहित शर्मा की सोशल एक्टिविटी ने दरारों को किताब की तरह खोल के रख दिया। जी हां, हाल ही में रोहित शर्मा ने विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया, लेकिन अब उसके बाद उन्होंने अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया। इतना ही नहीं, विश्व कप के दौरान जब अनुष्का और रितिका एक साथ मैच देखने के लिए पहुंची थी, तो भी दोनों अलग अलग नजर आई।

विराट के बाद अनुष्का से भी रोहित ने फेरा मुंह

भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों की लिस्ट में शुमार रोहित शर्मा ने हाल ही में विराट कोहली को सोशल मीडिया पर फॉलो करना बंद कर दिया, लेकिन कोहली उन्हें अभी भी फॉलो कर रहे हैं। इतना ही नहीं, कोहली के बाद रोहित शर्मा ने अनुष्का को भी फॉलो करना बंद कर दिया, जिसके बाद यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच वाकई कुछ भी ठीक नहीं है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि भी नहीं हुई है। बता दें कि अनुष्का और रितिका शर्मा में भी अब पहले जैसी दोस्ती नहीं दिखाई देती है।

विराट कोहली और रोहित शर्मा में पड़ी दरार

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरार वर्ल्ड कप के दौरान से पड़ गई थी, जिसकी वजह से टीम से जुड़े फैसले बताए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि रोहित शर्मा और उनके ओपनिंग पार्टनर शिखर धवन विराट कोहली और रवि शास्त्री द्वारा लिए गए फैसले से नाखुश थे, जिसकी वजह से टीम में दरार आ गई है। इतना ही नहीं, वर्ल्ड कप के दौरान भी टीम दो धड़ों में खेल रही थी, जिसमें एक धड़ रोहित को सपोर्ट कर रहा है, तो वहीं दूसरा विराट कोहली को।

सीओए खारिज कर सकती है मतभेद

भारतीय टीम में मतभेद की खबरें पिछले दिनों से मीडिया की हेडलाइन बनी हुई, जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच गहरी दरार बताई जा रही है, जिसे भर पाना फिलहाल मुश्किल है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि बीसीसीआई और सीओए जल्द ही इन मतभेदों को खारिज कर सकती है और अपनी बैठक में इस तरह की खबरों की समीक्षा भी करेगी, लेकिन सच्चाई जो सामने आ रही है कि वह यही रोहित शर्मा विराट कोहली के फैसलों से खुश नहीं है।

Back to top button