दिलचस्प

आपको इमोशनल करके लाखों कमाती हैं टीवी की ये एक्ट्रेसेस, इनकी कमाई है सबसे ज्यादा

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जलवा तो पूरी दुनिया जानती है लेकिन इन्हें बराबर की टक्कर टीवी की एक्ट्रेसेस भी देती हैं। टीवी की एक्ट्रेसेस अपना कमाल कुछ इस कदर दिखाती हैं कि बॉलीवुड वाले ही उन्हें अपनी फिल्मों में मौका दे देते हैं। टीवी इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनका अभिनय आपका दिल छू देता है। उनका सीरियल में रोना आपको हकीकत में रुला देता है कुछ ऐसा नजर आता है टीवी में मगर क्या आप जानते हैं कि आपको इमोशनल करके लाखों कमाती हैं टीवी की ये एक्ट्रेसेस, इन्होंने अपने किसी ना किसी किरदार से आपके दिल में गहरी जगह बनाई होगी।

आपको इमोशनल करके लाखों कमाती हैं टीवी की ये एक्ट्रेसेस

आज के दौर में टीवी प्रोग्राम्स और सीरियल्स की खुमारी हर किसी के सिर चढ़कर बोलने लगी है। टीवी कलाकारों का जलवा अब पहले से कहीं ज्यादा बढ़ चुका है और इसके चलते टीवी कलाकारों ने कमाई के मामले में फिल्मी कलाकारों को भी पछाड़ दिया है। टीवी में लीडिंग लेडी छाई रहती हैं और आम महिलाएं इन्हें देखे बिना चैन से नहीं रह पातीं लेकिन इन अभिनेत्रियों की कमाल की एक्टिंग के लिए इन्हें लाखों रुपये मिलते हैं, तो चलिए बताते हैं आपको इसके बारे में..

हिना खान

”ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शानदार शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान की इमेज एक प्यारी सी लड़की की हुआ करती थी। फिर इनकी एंट्री हुई बिग बॉस के घर में और वहां इन्होंने बताया कि रियल लाइफ में ये खलनायिका हैं। शो के फिनाले में तो ये बाहर हो गईं लेकिन इन्हें एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी में आइकोनिक किरदार कोमोलिका का करने को मिल गया। हिना खान की एक दिन की फीस 1.25 लाख रुपये है और ये सबसे महंगी टीवी एक्ट्रेस हैं इसलिए शो में इन्हें बहुत कम दिखाया गया था।

दिव्यंका त्रिपाठी दाहिया

”बनूं मैं तेरी दुल्हन” से अपने करियर की बेहतरीन शुरुआत करने वाली दिव्यंका त्रिपाठी ने कई रिएलिटी शोज में भी भाग लिया है। फिर इनका सीरियल ये हैं मोहब्बतें शुरु हुआ और आज भी ये सबकी फेवरेट बनी हुई हैं। दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में छाप छोडी है और एक दिन के लिए ये 90 हजार से 1 लाख रुपये की फीस लेती हैं। इंस्टाग्राम पर इनके सभी एक्ट्रेसेस में सबसे ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

जेनिफर विंगेट

दिल मिल गए, बेहद, बेपनाह, गंगा, सरस्वतीचंद्र जैसे कई पॉपुलर शोज करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर होते हैं। जेनिफर ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में जो जगह बनाई है वो काबिल-ए-तारीफ है। जेनिफर विंगेच एक दिन के लिए 70-80 हजार फीस के तौर पर लेती हैं।

अनीता हसनंदानी

टीवी में कभी अच्छा तो कभी बुरा किरदार निभाने वाली अनीता हसनंदानी एकता कपूर की फेवरेट टीवी एक्ट्रेस हैं। इन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। अनीता बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और ये नागिन-3 में नजर आ रही हैं और उसमें एक नागिन का ही किरदार रहा। एक एपिसोड के अनीता 80 हजार रुपये लेती हैं लेकिन इन दिनो ये नच बलिये में अपने पति के साथ नजर आ रही हैं और इसके लिए ये 1 लाख रुपये चार्ज की हैं।

Back to top button