राशिफल

दुश्मन से सावधान रहे ये 5 राशियाँ, आपको पहुंचा सकते हैं भारी नुकसान

जिस तरह से दोस्ती और प्यार कब हो जाता हैं पता ही नहीं चलता ठीक उसी तरह दुश्मन भी कब पैदा हो जाए कुछ कह नहीं सकते हैं. किसी व्यक्ति को आपकी कौन सी बात बुरी लग जाए या वो कब आप से जलन करने लगे ये कह पाना बहुत कठिन हैं. हालाँकि कई बार हमारी खुद की गलतियों की वजह से भी दुश्मन बनते हैं. हर व्यक्ति का लाइफ में कोई ना कोई दुश्मन जरूर होता हैं. ऐसे में आज हम आपको 5 ऐसी राशियाँ बताने जा रहे हैं जिनके दुश्मन आने वाले समय में उन्हें नुकसान पहुँचाने की साजिश रच सकते हैं.

मेष राशि:

इस राशि को आने वाले तीन महीनो के लिए थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता हैं. इनके दुश्मन इस दौरान कुछ ज्यादा ही सक्रीय रहने वाले हैं. इन्हें आपके करीब आने का मौका मिलेगा और आपकी इमेज को खराब करना का अवसर भी प्रदान होगा. इस स्थिति में आप खुद पर भरोसा रखे और अपनी बात पर हमेशा टिके रहे. यदि किसी को कोई ग़लतफ़हमी होती हैं तो उसे पर्सनली दूर करे. यह दुश्मन आपके रिश्तों में दरार लाने की साजिश भी रच सकता हैं. इस शत्रु की सभी चाल को फ़ैल करने के लिए आप गणेशजी की आराधना करे.

सिंह राशि:

इनके दुश्मन इनको धन हानि पहुँचाने की पूरी साजिश रचने की फिराक में हैं. अगले छह महीनो तक ये आपका पीछा आसानी से नहीं छोड़ेंगे. इसलिए अपनी धन समबंधित कार्यों को ज्यादा किसी से साथ शेयर ना करे. इन्हें जितना हो सके गुप्त ही रखे. इसके अलावा किसी प्रापर्टी को खरीदने या बेचने का काम भी गुप्त रूप से ही करे. आपके शत्रु को इसकी भनक लग गई तो ये काम बिगाड़ भी सकते हैं. अच्छे भाग्य और धन हानि से बचने के लिए आप माँ लक्ष्मी जी पूजा पाठ करे.

धनु राशि:

आने वाले 5 महीनो के लिए आपके शत्रु की आपके ऊपर कड़ी नज़र रहने वाली हैं. जलन की भावना के चलते वो आपकी लाइफ में कई तरह की समस्याएं खड़ी करने की कोशिश कर सकता हैं. खासकर यदि आप के एक से अधिक दुश्मन हैं तो आपको कुछ ज्यादा ही सतर्क रहना हैं. इस स्थिति से बचने के लिए आप हनुमान जी की शरण में जा सकते हैं. वे शत्रुओं का नाश करने के लिए जाने जाते हैं. उन्हें आप हर शनिवार या मंगलवार तेल का दीपक लगाए और रक्षा की प्रार्थना करे.

वृश्चिक राशि:

इस राशि के लिए अगले चार महीने मुश्किलों से भरे बीत सकते हैं. आपके दुश्मन आपके दोस्त, रिश्तेदार या जान पहचान वालो के भेष में ही छिपे हो सकते हैं. ये आपको जलन या अपना मतलब का कोई काम करने के लिए धोखा दे सकते हैं. इसलिए इस दौरान आँख बंद कर किसी पर भी भरोसा ना करे. हमेशा अपने दिमाग की सुने. हर स्थिति को भाप ले. साथ ही विष्णु जी की आराधना करना आपके लिए शुभ रहेगा.

मीन राशि:

इनके दुश्मन नुकसान पहुँचाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना सकते हैं. ये कभी भी कुछ भी कर सकते हैं. इनसे आपको कम से कम 7 महीनो के लिए खतरा हैं. इस स्थिति को सुधारने के लिए आप शनिदेव की आराधना करे.

Back to top button