बॉलीवुड

दिशा पटानी की तरह उनकी बहन भी हैं बेहद खूबसूरत, आर्मी में इस पद पर करती हैं काम

बॉलीवुड में काम करने वाली बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के कई दीवाने हैं लेकिन इन अभिनेत्रियों के भाई-बहन और भी खूबसूरत हैं और किसी अलग ही प्रोफेशन में अपना बेस्ट दे रहे हैं। उदाहरण के तौर पर दीपिका पादुकोण एक्ट्रेस हैं लेकिन उनकी बहन बैडमिंटन प्लेयर हैं। यहां हम बात बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी की कर रहे हैं वे इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं लेकिन दिशा पटानी की तरह उनकी बहन भी हैं बेहद खूबसूरत और वे आर्मी में लेफ्टिनेंट के पद पर नियुक्त हैं।

दिशा पटानी की तरह उनकी बहन भी हैं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं और उनकी फिल्में भी सफल ही रहती हैं। दिशा अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बहन खुशबू पटानी की तस्वीर अपने फैंस के लिए शेयर की है। दिशा की बहन लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन जब दिशा ने उनकी ये तस्वीर शेयर की तो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी। बता दें दिशा की बहन आर्मी में लेफ्टिनेंट हैं।इस फोटो पर टाइगर श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ ने कमेंट किया और इस फोटो के जरिए दिशा ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर अपनी बहन से मिलवाया। फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और खुशबू इस फोटो में बिना मेकअप के नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

खुशबू की फोटो पर टाइगर श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ ने कमेंट करते हुए लिखा Stunning, तस्वीर देखने के बाद फैंस ने कहा कि खुशबू काफी हद तक अपनी बहन दिशा पर गई हैं। दिशा पटानी की बहन इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट हैं और दिशा ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया था कि रियल लाइफ में उनकी बहन उनके लिए प्रेरणा हैं। दिशा ने इससे पहले अपनी बहन की एक और तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में खुशबू इंडियन आर्मी की यूनिफॉर्म में थीं। बहन के अलावा दिशा का एक छोटा भाई सूर्यांश है जो फिलहाल स्कूल में पढ़ता है।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

दिशा पटानी एक मॉडल हैं और साल 2016 में आई फिल्म एम.एस.धोनी में उन्होंने छोटा सा मगर दमदार रोल किया था। उनका किरदार महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड का था जिसका एक्सिडेंट हो जाता है। फिल्म में भले ही उनका किरदार कम हो लेकिन इसके बाद वे करोड़ों दिलों पर छा गईं। दिशा ने एम.एस.धोनी के अलावा बाग़ी-2 और हाल ही में फिल्म भारत की है। फिल्म सुपरहिट थी और दिशा को एक अलग ही दिशा मिल गई है।

Back to top button