बॉलीवुड

शादी के पांच महीने भी नहीं हुए और कपिल ने बीवी गिन्नी को लेकर कही दी ये बात

भारत के नंबर 1 कॉमेडियन कपिल शर्मा आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते रहते हैं. इस बात में कोई शक नहीं कि कपिल का सेंस ऑफ़ ह्यूमर और कॉमिक टाइमिंग बड़ी ही कमाल की हैं. यही वजह हैं कि उनका ‘द कपिल शर्मा शो’ अपने दुसरे सीजन में भी खूब धमाल मचा रहा हैं. इस शो के जरिये कपिल एक बार फिर दर्शकों के दिलो में जगह बनाने को कामयाब हो पाए हैं. यदि आप को याद हो तो सुनील ग्रोवर से प्लेन में हुई फाईट के बाद कपिल डिप्रेशन में चले गए थे और उनका करियर भी तेज़ी से डाउन होता जा रहा था. हालाँकि अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से दिसंबर 2018 में शादी रचाने के बाद कपिल ने नए सीजन से दुबारा शुरुआत की थी. ऐसे में हम कह सकते हैं कि उनकी बीवी गिन्नी कपिल के लिए लक्की साबित हुई हैं.

हाल ही में कपिल ने एक इंटरव्यू दिया जहाँ उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई जो किसी को नहीं पता थी. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में कपिल ने गिन्नी और अपने रिलेशन को लेकर बड़ा ही रोचक खुलासा किया हैं. जब रिपोर्टर ने पूछा कि – “क्या आप में शादी के बाद कोई बदलाव आया हैं?’ तो इस पर कपिल ने कहा कि – ‘शादी के बाद मुझ में कुछ भी नहीं बदला हैं. लेकिन हाँ एक मजेदार चीज ये हुई कि पहले में शादी से संबंधित जोक्स एक बाहरी व्यक्ति के रूप में मारता था. लेकिन अब मैं इस (शादी) का एक हिस्सा बन गया हूँ. इसलिए मेरे जोक्स और भी ज्यादा रियल और मजेदार लगते हैं.”

जब कपिल से पूछा गया कि क्या गिन्नी का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर अच्छा हैं? तो इस पर कपिल बोले कि “हाँ! जब मैं पहली बार उससे कॉलेज में मिला था तो स्टेज के ऊपर उनकी कॉमिक टाइमिंग देखी थी, जो कि लाजवाब थी. गिन्नी मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक और फैन दोनों ही हैं. वो मेरे लगभग सभी जोक्स पर हंसती हैं.

कपिल ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्हें शो में गेस्ट के रूप में सबसे ज्यादा मजा धर्मेंद्र जी के साथ करके आया. कपिल बताते हैं कि जब उन्होने शो शुरू किया था तो कोई भी उनके सेट पर नहीं आना चाहता था, ऐसे में धरम पाजी ख़ुशी ख़ुशी आए और उनसे बहुत प्यार और सम्मान भी मिला. कपिल आगे कहते हैं कि वो अपने आइडल कॉमेडियन ‘महमूद’ को मानते हैं. इसके अलावा वो गोविंदा की नेचरल कॉमिक टाइमिंग के भी बहुत बड़े फेन हैं. कपिल ने ये भी खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें एक दफा बोला था कि यदि कभी महमूद के ऊपर कोई बायोपिक बनती हैं तो वे (कपिल) एकदम फिट बैठेंगे.

बताते चले कि इस हफ्ते आने वाले कपिल शर्मा का शो मदर्स डे स्पेशल होने वाला हैं. इस दौरान वे अपनी माँ के साथ स्टेज शेयर करते नज़र आएँगे. इस बात की जानकारी कपिल ने खुद अपने चाहने वालो को ट्विटर पर एक विडियो शेयर करते हुए दी है. ऐसे में इस शो का सभी को बेसब्री से इंतज़ार भी हैं.

Back to top button
?>