बॉलीवुड

पहली नजर में टीवी के इन सितारों को सेट पर हो गया था प्यार, शादी कर बीता रहे हैं खुशहाल जिंदगी

प्यार की शुरुआत कब, कैसे और कहां हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. प्यार होने का कोई सही समय नहीं होता. यह तो बस किसी को देखकर दिल हारने की बात है. अक्सर दो लोग जो एक-दूसरे को पसंद नहीं करते, साथ समय बीताने पर उन्हें भी प्यार हो जाता है. अगर आपको किसी से मिलना लिखा है तो आप किसी न किसी तरीके से उस इंसान से मिलकर रहेंगे फिर चाहे ये मुलाकात किसी डेटिंग साइट के जरिये हो या किसी फिल्म या टीवी के सेट पर. टीवी इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसे कलाकार मौजूद हैं जिन्हें कहीं और नहीं बल्कि सेट पर साथ काम करते-करते प्यार हो गया. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं.

रोशेल राव- कीथ सिकेरा

रोशेल राव और कीथ सिकेरा की मुलाकात पहली बार बिग बॉस के सेट पर हुई थी. इसी शो के दौरान दोनों के बीच प्यार पनपने लगा था. पिछले साल गोवा में रोशेल और कीथ शादी के बंधन में बंध गए. कीथ की पहली शादी टीवी एक्ट्रेस सम्युकता से हुई थी लेकिन किसी वजह से उनकी ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने तलाक ले लिया. आज कीथ और रोशेल शादी करके अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं.

सुयश राय- किश्वर मर्चेंट

किश्वर और सुयश की लव स्टोरी भी बहुत फेमस है. दोनों एक-दूसरे को साल 2010 से डेट कर रहे थे. दोनों साथ बिग बॉस में बतौर कपल नजर भी आये थे. दोनों की पहली मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी जहां वह मां-बेटे का रोल कर निभा रहे थे. इसी शो के दौरान दोनों को प्यार हुआ और साल 2016 में शादी हो गयी. आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं.

विवेक दहिया- दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से की थी. इस सीरियल में उनके साथ शरद मल्होत्रा थे. सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और वह एक दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन 8 साल लंबे रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. हाल ही में दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी की है और एक खुशहाल जिंदगी बीता रही हैं. बता दें, दोनों का प्यार ‘ये हैं मोहब्बतें’ के सेट से शुरू हुआ था.

रवि दुबे- सरगुन मेहता

इस लिस्ट में अगला नाम आता है टीवी के मशहूर कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता का. रवि और सरगुन की पहली मुलाक़ात टीवी सीरियल 12/24 करोल बाग के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार. कुछ टाइम तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2013 में शादी कर ली. आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं.

पढ़ें शादीशुदा होने के बावजूद इन सितारों को हुआ को-स्टार से प्यार,एक की बीवी ने सेट पर किया था हंगामा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button