बॉलीवुड

साल 2019 में एक-दूसरे से अलग हुए ये टीवी कपल्स, कुछ ने किया ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी जगत दोनों ही जगह रिश्ते बनना और टूटना बहुत आम सी बात हो गई हैं। स्टारडम के साथ ये स्टार अपनी जिंदगी के फैसले लेने में ज्यादा समय नहीं लगाते हैं। बता दें कि अगर इनके आपस में किसी प्रकार की कोई परेशानी होती है तो एक-दूसरे से अलग होने में ही बेहतरी समझते हैं और अलग होने का फैसला ले लेते हैं। बता दें कि जहां बीते साल के आखिर और इस साल कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे तो वहीं कुछ सेलेब्स ने एक-दूसरे से रिश्ता हमेशा के लिए खत्म कर लिया। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में टीवी जगत के ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो अब साथ नहीं हैं।

सृष्टी रोड और मनीष नागदेव

सृष्टि रोडे तो आपको याद ही होंगी। बिग बॉस सीजन 12 में दिखने वाली सृष्टि रोडे भले ही शो में काफी बेहतर ना कर पाई हों लेकिन अपना नाम रोहित सुंचाती के साथ जुड़ने को लेकर वो काफी खबरों में आई थी। हालांकि उन्होंने इस बात को शो के अंदर नकारा था क्योंकि उनका ब्याएफ्रेंड पहले से था। हालांकि बात कुछ हद तक संभली भी। लेकिन शो के बाहर आने के बाद सृष्टि और मनीष नागदेव का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि दोनों शादी का प्लैन कर रहे थे लेकिन उसके पहले ही दोनों अलग हो गए।

रिद्धि डोगरा और राकेश बापत

रिद्धि और राकेश दोनों ही टीवी जगत के जाने-माने चेहरे हैं। दोनों की मुलाकात एक सीरियल के सेट पर हुई थी और फिर दोनों में प्यार हुआ। बता दें कि साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के 8 सालों बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए और तलाक ले लिया। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इन दोनों ने तलाक क्यों लिया लेकिन खबरों की मानें तो इनके आपसी झगड़े और एक-दूसरे से अलग ख्याल ही इनके तलाक की वजह बने हैं।

विवियन डीसेना-गरिमा जैन

 

विवियन इन दिनों अपनी पत्नी वाहबिज से तलाक को लेकर खबरों में हैं। बता दें कि वाहबिज ने विवियन से एल्युमनि राशि के तौर पर 2 करोड़ रूपए की मांग की है। वहीं खबरें आई थी की इन दोनों के तलाक के बीच विवियन एक्ट्रेस गरिमा जैन को डेट कर रहे थे, लेकिन अब खबरें ऐसी आई हैं कि विवियन का ब्रेकअप गरिमा से भी हो गया है।

मेघा गुप्ता और सिद्धांत कार्णिक

 

मेघा और सिद्धांत भी टीवी जगत के जाने-माने एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बता दें कि सिद्धांत पहले से शादी शुदा थे और अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद ही उन्होंने साल 2016 में मेघा से शादी की थी। लेकिन अब खबरें ऐसी हैं कि दोनों की आपस में बनी नहीं, हालांकि दोनों ने अभी तलाक नहीं लिया है लेकिन दोनों काफी समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं।

सौम्या सेठ और अरुण कपूर

टीवी सीरियल नव्या में ‘नव्या’ का किरदार निभाने वाली सौम्या सेठ पर्सनल लाइफ में काफी परेशानियों से गुजर रही हैं। बता दें कि सौम्या टंडन ने साल 2017 में अरूण कपूर से शादी कर ली थी। और शादी के बाद अपने पति के साथ सौम्या अमेरिका में रहने लगी थी। सौम्या के एक बेटा भी है। लेकिन इनकी शादी भी ज्यादा चली नहीं। बता दें कि कुछ समय पहले समय सौम्या ने पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी की अब वो अपने पति से अलग रह रही हैं और उनको इस शादी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

Back to top button