बॉलीवुड

बिल्कुल मां जैसी दिखती हैं पूनम ढिल्लन की खूबसूरत बेटी, सारा-जाह्नवी भी इनके आगे हैं फेल

बॉलीवुड में जहां एक ओर स्टारकिड डेब्यू कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी स्टारकिड हैं जो फिल्मों में आने की अभी तैयारी ही कर रहे हैं. बॉलीवुड में आने से पहले एक खास तैयारी करनी होती है जिसमें उन्हें फिगर से लेकर फेस और बॉडी लेंग्वेज से लेकर रहन-सहन सबकुछ ठीक करना होता है और अब एक और स्टारकिड तैयार हैं. हम बात 80 के दशक की लाजवाब एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा ठाकेरिया ढिल्लन की कर रहे हैं जिनकी खूबसूरती अपनी मां से कुछ कम नहीं है. वैसे तो पूनम ढिल्लन को आखिरी बार फिल्म रमैया वस्तावैया (2015) में देखा गया था लेकिन इन दिनों उनकी बेटी सुर्खियों में हैं. चर्चा ये है कि बिल्कुल मां जैसी दिखती हैं पूनम ढिल्लन की खूबसूरत बेटी, ग्लैमर में भी सबसे ऊपर हैं.

बिल्कुल मां जैसी दिखती हैं पूनम ढिल्लन की खूबसूरत बेटी

सोशल मीडिया पर पालोमा की तस्वीरें देखकर लगता है कि वो बॉलीवुड में आने की तैयारी में हैं. 22 साल की पालोमा के पिता अशोक ठाकेरिया हैं. पूनम और अशोक के मिलने का किस्सा बहुत ही रोचक रहा है. फिल्म प्रोड्यूसर और निर्देशक उमेश मेहरा और उनकी पत्नी ने एक बार होली पार्टी दी थी जहां पूनम की मुलाकात अशोक ठाकेरिया से हुई थी. अशोक से मिलने से पहले पूनम ब्रेकअप से गुजर रही थीं और इस मुश्किल घड़ी में दोनों करीब आ गए. साल 1988 में दोनों ने शादी कर ली और कुछ दिनों तक इनके बीच सब ठीक रहा लेकिन साल 1997 में इनका रिश्का खत्म हो गया.

पूनम और अशोक के दो बच्चे हुए अनमोल और पालोमा और तलाक के बाद बच्चों को लेकर अकेले रहने लगी थीं. कुछ समय पहले ऐसी भी खबर आई थी कि भंसाली की फिल्म से पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल डेब्यू करेंगे. पामोला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक्टिविटीज को देखकर लगता है कि पालोमा की बॉलीवुड में आने की पूरी तैयारी कर ली है. पालोमा अभी सिर्फ 22 साल की हैं और उन्होंने मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल से पढाई की और इंस्टाग्राम पर उनके 32 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

पालोमा के इंस्टाग्राम पेज को देखने के पता चलता है कि वो अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं. पालोमा अक्सर योगा की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मां पूनम के साथ पालोमा अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसमें वो बिल्कुल अपनी मां पूनम ढिल्लन जैसी ही लगती हैं. हालांकि अब उनके फैंस को इंतजार है कि पालोमा बॉलीवुड में कब एंट्रीं करने वाली हैं.

Back to top button