बॉलीवुड

10 साल बाद ऐसी दिखती हैं टीवी की छोटी ‘गंगू बाई’, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

यूं तो टेलीविजन की दुनिया में आए दिन कई नए चेहरे देखने को मिलते हैं, लेकिन इन चेहरों में से कुछ चेहरे ऐसे होते हैं, जोकि लोगों को ज़िंदगी भर याद रहते हैं। जी हां, टेलीविजन की दुनिया में कुछ चेहरे जबरदस्त सफलता पाते हैं और उन्हें लोग आसानी से भूलते भी नहीं है। इसी कड़ी में टेलीविजन की छोटी सी गंगू बाई तो आप सभी को याद ही होगी। जी हां, छोटी सी उम्र में गंगू बाई बनकर बड़े बड़े कलाकारों को टक्कर देने वाली सलोनी डैनी अब काफी बड़ी हो गई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टेलीविजन पर आने वाली गंगू बाई सबको अपने स्टाइल और अनोखे अंदाज से हंसाती थी, जिसे आज भी कोई भूला नहीं पाया है। तीन साल की गंगू बाई अपने महाराष्ट्रियन अवतार में सबके दिलों पर राज करने लगी थी। यकीन करना मुश्किल होता है, लेकिन तीन साल की उम्र में ही गंगू बाई का किरदार निभाने वाली सलोनी डैनी रातो रात सुपरस्टार बन गई थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर अब गंगू बाई कैसी दिखती है, तो चलिए हम आपके लिए उसकी कुछ खास तस्वीर लेकर आए हैं।

कॉमेडी सर्कस में बनी थी गंगू बाई

अगर आप अब भी नहीं समझ पाए हैं कि हम किस गंगू बाई की बात कर रहे हैं, तो बता दें कि शो कॉमेडी सर्कस महासंग्राम में सलोनी डैनी ने गंगू बाई का रोल निभाया था, जिसे खूब पसंद किया गया था। सलोनी डैनी ने इस शो में तीन साल की उम्र में डेब्यू किया था, जिसकी वजह से हर कोई इसके टैलेंट को देखकर हैरान हो गया। सलोनी डैनी ने 7 साल की उम्र तक इस शो में काम किया, जिसके बाद वे टेलीविजन से दूर हो गई और अब उसकी हाल की तस्वीरों को देखकर पहचानना मुश्किल हो रहा है।

बड़े बड़े कॉमेडियन को मात देती थी सलोनी डैनी

छोटी सी उम्र में जब सलोनी डैनी ने टीवी पर डेब्यू किया था, तो लोगों ने जमकर तारीफ की। लोगों को सलोनी डैनी की कॉमेडी खूब पसंद आई और फिर यहां तक कहा जाने लगा कि सलोनी डैनी बड़े से बड़े कॉमेडियन को मात देने की ताकत रखती हैं। बता दें कि जिस शो में सलोनी डैनी ने अपना हुनर बिखेरा था, उस शो में कपिल शर्मा ने भी काम किया है। हालांकि, कॉमेडी को अलविदा कहने के बाद सलोनी डैनी ने एक दो सीरियल में किरदार निभाया था, लेकिन सीरियल से एक खास पहचान नहीं मिल पाई।

17 साल की हो गई हैं सलोनी डैनी

छोटी सी गंगू बाई का किरदार निभाने वाली सलोनी डैनी अब 17 साल की हो गई हैं। बढ़ती उम्र के साथ सलोनी डैनी के लुक में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिला है। सलोनी डैनी अब काफी ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं और सोशल मीडिया पर इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिससे अगर इन्हें सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

Back to top button