बॉलीवुड

बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी जल्द ही कर सकते हैं छोटे पर्दे पर एंट्री, दीपिका के साथ करेंगे काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का सबसे विवादित और फेमस शो बिग बॉस एक ऐसा शो हैं जिसमें चाहे जितने भी विवाद हों लेकिन ये शो हमेशा दर्शकों की पसंद बना रहता है। क्योंकि इस शो में दर्शक अपने चहेते स्टार्स को पर्दे के पीछे असल जिंदगी बिताते हुए देखते हैं और उनको यही बात पसंद भी आती है। बता दें कि बीते कुछ सीजन्स से इस शो में मेकर्स सेलेब्स के अलावा कॉमन लोगो को भी एंट्री दे रहे हैं। और वो कॉमन लोग इस घर में आने के बाद एक सेलेब बन जाते हैं।

बात करें इस शो के पिछले सीजन की तो वो सीजन बाकी सीजनों की अपेक्षा इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया था। इसकी एक वजह माना गया की शो में आने वाले लोग शो में कैमरे के सामने दिखने के लिए रियल नहीं बल्कि बनावटी हरकतें करते थे। बीते सीजन में सेलेब्स से ज्यादा कॉमनर्स की धूम रही । बता दें कि रोमिल, दीपक, सोमी और सुरभी राणा का जलवा खूब रहा था। हालांकि इनमें से कोई भी शो का विजेता नहीं बन पाया लेकिन इसके बावजूद भी लोगों ने इनको काफी पसंद किया था।

बता दें कि शो से निकलने के बाद सोमी खान और दीपक की किस्मत तो पूरी तरह से बदल गई है। एक तरफ दीपक और सोमी एक म्यूजिक वीडियो में साथ में काम कर चुके हैं। वहीं उनके पास कुछ और प्रोजेक्टस भी हैं। लेकिन इसके अलावा रोमिल और सुरभी राणा शो के बाद से गायब हो गए हैं। ऐसे में आपके मन में भी सवाल उठ रहा होगा कि आखिर वो दोनों अचानक से कहा गायब हुए। तो अब ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि रोमिल का पता चल चुका हैं। और वो जल्दी ही छोटे पर्दे पर दिखने वाले हैं।

खबरों की मानें तो दीपिका कक्कड़ ने दीप सिकचंद के साथ एक नए शो के लिए हाथ मिला लिया है। इस आने वाले नए शो का नाम पानीपुड़ी बताया जा रहा है। वहीं सुनने में ये भी आ रहा है कि इसमें दीपिका के साथ करण वो ग्रोवर भी नजर आ सकते हैं। वहीं पिंकविला के अनुसार ‘पानीपुड़ी’ के मेकर्स ने लीड पेयर का चुनाव तो कर लिया है लेकिन शो के बाकी स्टारकास्ट की तलाश जारी है। ऐसे में खबर है कि संदीप अपने शो के लिए ‘बिग बॉस 12’ में नजर आ चुके रोमिल चौधरी से भी बात कर रहे हैं। अगर रोमिल इस शो में नजर आते हैं तो वो और दीपिका एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

बात करें बिग बॉस के घर की तो घर के अंदर रोमिल और दीपिका की कभी नहीं बनी हैं। दोनों हमेशा एक-दूसरे के खिलाफ ही नजर आते थे। वैसे तो दीपिका हमेशा घर के अंदर काफी शांत रही हैं लेकिन एक बार उनका रौद्र रूप घरवालों को देखने को मिला था और उसकी वजह थे रोमिल। दरइसल अक टॉस्क के दौरान रोमिल ने दीपिका और श्रीसंत को लेकर मजाक में ‘सइयां और भइया’ वाला कमेंट कर दिया था। जिसके बाद दीपिका रोमिल पर जमकर भड़की थीं।

Back to top button