राजनीति

सलीम खान ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट करके कहा हम भी कभी युवा थे, पर ऐसा कभी नहीं हुआ:

बेंगलुरु में हुई घटना के बारे में तो आप जानते ही होंगे। ऐसी घटना देश में शायद पहली बार हुई है, जिसने देश का सर शर्म से झुका दिया है। इतनी बुरी तरह से कानून की धज्जियाँ आज तक नहीं उड़ाई गयी थी। इस घटना के बाद से पूरा देश सकते में आ गया है। पुरे देश में इस घटना को लेकर गुस्सा भर हुआ है। गुस्सा दिखाने के मामले में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है।

युवाओं पर ध्यान देना बहुत जरुरी:

अभी बॉलीवुड के मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान ने ट्वीट करके इस घटना की निंदा की है और इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी से ध्यान देने के लिए कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में बार-बार इस बात का जिक्र किया है कि युवा ही देश को आगे ले जायेंगे, लेकिन युवाओं की यह हरकत देखने के बाद ऐसा नहीं लगता है। युवकों के इस कुकृत्य पर गहराई से सोचने की जरुरत है और इसपर ध्यान देना भी बहुत जरुरी है।

 

हम भी कभी युवा थे, पर ऐसा कभी नहीं हुआ:

सलीम खान ने यह भी कहा कि युवकों ने नए साल की संध्या पर जो किया वह एक शर्मनाक हरकत थी, ऐसे काम हर जगह तेजी से हो रहे हैं। हम भी कभी युवा थे, उस समय तो ऐसा कभी नहीं हुआ था। सलीम खान की बातों से ऐसा लग रहा है कि वह बहुत ज्यादा आहत हुए हैं तभी वह इसकी शिकायत प्रधानमंत्री से कर रहे हैं, ताकि इस मामले पर ध्यान दिया जा सके।

 

 

सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने ट्वीटर पर यह भी लिखा है कि युवाओं की शक्ति दुधारी होती है। यह किसी भी तरफ जा सकती है, इसपर तुरंत ध्यान देने की जरुरत है।

Back to top button