सपा का भविष्य खतरे में, सबके सामने मंच पर ही लड़ पड़े बाप-बेटे…. देखें वीडियो!

इस समय उत्तर प्रदेश के क्या हालत हैं, यह किसी से छुपी हुई बात नहीं है। पूरा देश यह जान चुका है कि बाप और बेटे के बीच ही जंग छिड़ी हुई है। अब तो हालत ये हो गयी है कि परिवार की इस लड़ाई को लोग अपनी आँखों से देख रहे हैं। पहले तो ये लड़ाइयाँ घर की चारदीवारी में हुआ करती थीं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से सार्वजनिक जगहों पर भी लड़ाइयाँ होने लगी हैं।

मंच पर ही लड़ पड़े बाप-बेटे:

अभी हाल ही में एक सार्वजनिक मंच पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेशा यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव को लड़ते हुए देखा गया है। दरअसल हुआ ये कि एक जगह सभा के दौरान बाप और बेटे के बीच स्टेज पर ही किसी बात को लेकर बहस हो गयी और दोनों सबके सामने ही लड़ पड़े। इस समय इस लड़ाई को पूरी दुनियाँ देख रही है, क्योंकि इसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर बनाया जा रहा है मजाक:

लोग इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मजाक भी बना रहे हैं। “बाप ने बेटे को साइकिल चलाने के लिए दी और बेटा साइकिल ही लेकर भाग गया” इस तरह से इस समय सोशल मीडिया पर बाप-बेटे का मजाक बनाया जा रहा है। आपको बता दें अभी कुछ दिनों पहले ही परिवार के इस झगड़े की शुरुआत हुई थी। बीच में यह भी पता चला था कि सब कुछ सुलझ गया है, लेकिन अचानक से किसी बात को लेकर झगड़ा फिर से बढ़ गया है।

सपा की नैया पार होना मुश्किल:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि सपा के मुखिया और उनके बेटे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव किस तरह से स्टेज पर सबके सामने ही लड़ पड़े। इस घटना के बाद तो एक बात साफ़ हो जाती है कि अब उत्तर प्रदेश में सपा की नैया पार होना बहुत ही मुश्किल लग रहा है। अगर ऐसे ही परिवार की लड़ाई बढ़ती रही तो कोई दूसरी पार्टी इनकी लड़ाई में बाजी मार लेगी।

वीडियो देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=ZfNgmS02nHQ

Leave a Reply

Your email address will not be published.