विशेष

जानियें आखिर क्यों एक साथ 8 लोगों ने पी लिया ज़हर… वीडियो वायरल!

कुछ इंसान इतने भावुक होते हैं कि वह छोटा सा धोखा भी बर्दास्त नहीं कर सकते हैं। भारत ही नहीं पुरे विश्व में ऐसे लोग देखने को मिल जाते हैं। जबकि दुनियाँ में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिनका काम ही है लोगों को धोखा देना। हर रोज कोई ना कोई किसी को धोखा देते हुए मिल जाता है। आये दिन यह सुनने को मिल जाता है कि इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को धोखा दे दिया या इस लड़की ने अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ धोखा-धड़ी की है। इससे कई लोग बुरी तरह से टूट जाते हैं।

धोखे से परेशान होकर उठाया इतना बड़ा कदम:

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे। धोखे के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा, लेकिन ऐसे धोखे के बारे में आपने बिलकुल भी नहीं सुना होगा। आपने धोखे से परेशान होकर एक व्यक्ति की आत्महत्या करते हुए बहुत सुना होगा, लेकिन कभी आपने एक साथ 8 लोगों को आत्महत्या करने की कोशिश के बारे में सुना है। शायद ही आपने ऐसी किसी घटना के बारे में सुना होगा जिसमे एक साथ इतने लोग सामूहिक रूप से सबके सामने आत्महत्या की कोशिश की हो।

मेट्रो के लोग देखकर हुए हैरान:

दरअसल यह मामला चीन का है, वहाँ के कुछ लोग धोखे से इतने परेशान हो चुके थे कि उन्होंने अपना जीवन समाप्त करने की ठानी। अलग-अलग लोगों को कैल जगहों से धोखा मिल चुका था। सभी अपने जीवन में मिले हुए धोखे से बहुत परेशान हो चुके थे।सभी 8 लोगों ने चलती हुई मेट्रो में एक साथ ज़हर पी लिया, यह देखकर मेट्रो में मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए। उन्हें कुछ समझ में ही नहीं आ रहा था कि अब क्या करें। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोग एक साथ ज़हर की शीशी लेकर ज़हर पी रहे हैं। मेट्रो में मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/eCX3Ak4wPto

Related Articles

Close