बॉलीवुड

शादी के सालों बाद राज कुंद्रा से तलाक लेना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी, बोलीं ‘मां ये सब मैंने….’

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम आते ही फिटनेस का ख्याल सबसे पहले आता है। शिल्पा शेट्टी अपने आप को हमेशा फिट रखती हैं और यही खासियत हैं कि वे उम्र दर उम्र और भी जवान होती जा रही हैं। शिल्पा शेट्टी जितना ज्यादा अपनी फिटनेस का ख्याल रखती हैं, उससे कहीं ज्यादा ड्रेसिंग सेंस का भी रखती हैं। शिल्पा शेट्टी भले ही अब फिल्मों में काम नहीं करती हैं, लेकिन डांस शो में भाग लेती रहती हैं और वहां से अपना हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं, लेकिन इस बार डांस के सेट से शिल्पा शेट्टी ने सबको हैरान कर दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शिल्पा शेट्टी डांस की बहुत ही ज्यादा शौकीन हैं और डांस उनकी पसंदीदा चीज़ भी हैं। शिल्पा शेट्टी खुद भी बहुत अच्छा डांस करती हैं और इसलिए फिल्मों से दूर होने के बावजूद वे डांस शो से जुड़ी रहती हैं। इस बार शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर में बतौर जज काम कर रही हैं और इनके साथ अनुराग बसु और गीता भी दिखाई दे रही हैं। ऐसे में जब तीन तिकड़ी हो तो थोड़ी बहुत मस्ती तो बनती ही है, जिसकी शिकार इस बार खुद शिल्पा शेट्टी हो गई।

मैं राज कुंद्रा से तलाक लेना चाहती हूं – शिल्पा शेट्टी

सुपर डांसर के सेट पर जब शिल्पा पहुंची तो उससे पहले ही अनुराग और गीता ने एक मजाक तैयार कर लिया था, जिसे उन्होंने शिल्पा के साथ किया। दरअसल, जब शिल्पा मंच पर किसी काम में व्यस्त रहीं तभी अनुराग बसु ने उनके फोन से उनकी मां को मैसेज किया कि मैं शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से तलाक लेने जा रही हूं। इतना सुनते ही शिल्पा शेट्टी की मां ने तुरंत अपनी बेटी को फोन लगा दिया। हालांकि, तब तक शिल्पा शेट्टी को कुछ भी नहीं पता था कि उनकी मां को क्या मैसेज भेजा गया है।

मां ने शिल्पा को लगाई डांट

शिल्पा की मां ने जब यह मैसेज पढ़ा तो शिल्पा को शो के दौरान ही फोन लगा कर डांटने लगी और कहा कि ये सब क्या चल रहा है शिल्पा? हालांकि, शिल्पा को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था, लेकिन मामला ज्यादा बिगड़ न जाए, इसलिए अनुराग और गीता ने शिल्पा के सामने प्रैंक का खुलासा किया, जिसके बाद सारा मामला शांत हुआ, वरना शिल्पा की मां तो बहुत ही ज्यादा भड़क चुकी थी और टेंशन में भी आ गई थी।

शिल्पा ने मां को बताई सारी बात

शिल्पा को जब पता चला कि यह सब अनुराग बसु का किया धरा है, तो उन्होंने अपनी मां को कहा कि अगर आगे से कभी भी यह मैसेज आए कि मैं प्रैगनेंट हूं या तलाक लेने जा रही हूं, तो आपको यकीन नहीं करना है, बल्कि यह समझना है कि यह मैसेज अनुराग जी ने किया है, क्योंकि उनके रहते हुए कोई भी कभी भी प्रैंक का शिकार हो सकता है।

Back to top button