बॉलीवुड

बाइक पर बैठी सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

बॉलीवुड में कब किसका नाम किसके साथ जुड़े कुछ नहीं कहा जा सकता, और कभी-कभी कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो किसी ने सोचा भी नहीं होता. आज के दौर में सोशल मीडिया पर अगर किसी सेलिब्रिटी ने कुछ भी शेयर किया तो उसपर यूजर्स अच्छा और बुरा कोई भी कमेंट करने से बाज नहीं आते. अब बात सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बारे में कुछ खबरें आई हैं. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सफल उभरते सितारे हैं. कार्तिक की सोनू के टीटू की स्वीटी और सारा की सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर जो कमाल दिखाया है जो कम ही न्यूकमर की फिल्में दिखा पाती हैं. बाइक पर बैठी सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ की ऐसी हरकत, अब सोशल मीडिया पर इस बात के खूब चर्चे हो रहे हैं.

बाइक पर बैठी सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ की ऐसी हरकत

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन आजकल अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें सारा कार्तिक की बाइक पर सवार हैं. बाइक पर बैठकर सारा काफी स्माइल करती नजर आ रही हैं और कार्तिक ने हेलमेट पहना है. देखिए वीडियो –

सारा ने हेल्मेट नहीं पहना और इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स पूछ रहे हैं कि बाइक पर बैठी सारा का हेलमेट कहां है ? एक यूजर ने लिखा कि पीछे बैठकर भी हेलमेट पहना जाता है तो वहीं दूसरे यूजर ने बताया कि हेलमेट पहनना चाहिए. इसके साथ ही कई लोगों ने सारा को हेलमेट पहनने की सलाह भी दी. पिछले दिनों कार्ति और आर्यन का एक और लव मेकिंग सीन वायरल हुआ, देखिए वीडियो –

फिल्म लव आजकल-2 में कार्तिक और सारा का एक सीन वायरल हुआ जिसमें दोनों एक दूसरे किस करते नजर आए. ये फिल्म एक रोमांटिक कहानी पर आधारित है और कार्तिक-सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाता नजर आया. वैसे भी लोग कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं दोनो की इस समय के सफल कलाकार हैं.

कार्तिक को डेट करना चाहती हैं सारा

सारा अली खान ने एक टॉक शो में बताया था कि अगर उन्हें मौका मिले तो रणबीर कपूर के साथ शादी करें और कार्तिक आर्यन को डेट करें. उन्हें कार्तिक की एक्टिंग पसंद है और इस बात पर कार्तिक आर्यन शरमा गए थे. कार्तिक ने प्यार का पंचनामा की दोनों सीरीज, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका छिपी जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं सारा ने केदारनाथ और सिम्बा जैसी सफल फिल्में दी हैं.

Back to top button