दिलचस्प

बेटियों पर गंदी नज़र रखता था जेई, पत्नी ने कहा-‘उसे मार दो, हो जाऊंगी तुम्हारी’ फिर हुआ ये अंजाम

आज का समय इतना खराब हो चुका है कि एक-दूसरे पर भरोसा करना बहुत ही मुश्किल सा लगता है. आपका रिएक्शन क्या होगा जब एक पिता ही अपनी बेटियों पर बुरी नजर रखे तो ऐसे में मां क्या करे. ऐसा ही कुछ मेरठ में एक वारदात हुई जब नलकूप के जेई सुशील कुार की घिनौनी हरकत ही उसकी मौत का कारण बन गई. जेई अपनी खुद की बेटियों पर ही बुरी नजर रखता था और इसके चलते बेटी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रचनी पड़ी और ना चाहते हुए भी अपने ही पति को मारना पड़ा. महिला ने सोशल साइट के जरिए एक युवक से दोस्ती की थी और इस वारदात करने के लिए उसे बुला लिया. महिला तंग आ गई क्योंकि बेटियों पर गंदी नज़र रखता था जेई, उस युवक को शादी का लालच यहां खींच लाया था.

बेटियों पर गंदी नज़र रखता था जेई

 

 

महिला ने उस युवर को अपने प्यार का हवाला दिया और राजस्थान से युवक को बुलाकर पति की हत्या करवा दी. पुलिस ने महिला, युवक और बेटी को गिरफ्तार करके ये खुलासा किया है. एसएसपी नितिन तिवारी, एसपी सिटी अखिलश नारायण सिंह ने पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जेई की हत्या का खुलासा किया. उन्होने बताया कि बुधवार को जेल चुंगी चौराहा स्थित ट्यूबवेल कॉलोनी में नलकूप के जेई सुशील कुमार निवासी सलोनी सहारनपुर की हत्या हुई थी. पुलिस ने जांच करने के बात खुलासा किया कि आरोपी पवन कुमार सैन उर्फ सोनू निवासी नाहरावाली अनूपगढ़ श्रीगंगानगर (राजस्थान का एक शहर) से आया था और उसने जेई की पत्नी मोनिका उर्फ डॉली के साथ ये वारदार को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक मोनिका ने बताया कि उसका पति शुशील बेटियों पर बुरी नीयत रखता था. उसकी इन्हीं हरकतों वो परेशान होने लगी थी, मोनिका ने सुशील की घिनौनी हरकतों के बारे में अपनी सास परीक्षा देवी को भी बताया था.

पति की हत्या करने के लिए मोनिका ने जून, 2018 में एक एप के जरिए पवन से दोस्ती हुई. दोनों ने अवैध संबंध भी बनाए क्योंकि पवन अक्सर मोनिका से मिलने मेरठ आता था. पति की गंदी हरकतों के बारे में महिला ने पवन को बताया था. पुलिस ने बताया कि मोनिका ने पवन से कहा था कि सुशील अब मेरे और तुम्हारे रिश्ते में रोड़ा बन रहा है, तुम पति को मार दो और मैं तुम्हारी हो जाऊंगी. मोनिका ने पवन को फोन करके मंगलवार की रात मेरठ बुलाया. जेल चुंगी के पास ही एक होटल में कमरा लिया और सुबह पवन ट्यूबवेल कॉलोनी पहुंचा. मोनिका ने सुबह फोन करके पवन को बुलाया और इससे पहले मोनिका की बड़ी बेटी ने अपने पिता के हाथ पैर बांध दिए, इसके बाद तीनों ने मिलकर सुशील की हत्या कर दी.

जेई की मां भी शामिल थी इस वारदात में

पुलिस ने मीडिया को ये भी बताया कि जेई सुशील कुमार की हत्या की योजना में उसकी मां परीक्षा देवी भी शामिल थीं और उन्होने अपनी बहू को 20 हजार रुपये भी दिए कि उसे ये काम आएंगे. बेटे की घिनौनी हरकतों को वो बर्दाश्त नहीं कर सकी और बोली कि हत्या किसी से करानी होगी तो तुम्हे पैसों की जरूरत पड़ेगी. पुलिस ने परीक्षा देवी की तलाश में एक टीम सहारनपुर भेजी है. वहीं पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और दूसरे समान भी बरामद हुए हैं.

Back to top button