बॉलीवुड

मलाइका के साथ शादी करने पर अर्जुन कपूर ने दिया बड़ा बयान बोले सही समय आने पर…..

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: इन दिनों बॉलीवुड में जो कपल अपनी शादी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। आए दिन खबरों में दोनों की शादी की कई खबरें आती रहती हैं। हर किसी को बस इसी बात का इंतजार है कि ये दोनों कपल कब शादी के बंधन में बंधेगें। हालांकि ना ही मलाइका और ना ही अर्जुन ने अपनी शादी के कोई भी संकेत नहीं दिए हैं कि वो लोग कब शादी करने वाले हैं।

हाल ही में मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। मालइका फिल्म कम्पेनियन को दिए गए एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा से उनकी क्रिश्चियन वेडिंग के बारे में पूछा दया तो उन्होंने जवाब दिया कि,”ओह गॉड, ओह गॉड… ऐसा कुछ भी नहीं है ये सब मीडिया की बनाई हुई बाते हैं और इसके लिए मीडिया जिम्मेदार है। शादी की खबरों में बस यही कहना चाहूंगी कि ये सब मीडिया का किया धरा है।” वहीं जब मलाइका से उनके और अर्जुन के रिश्ते के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,”मुझे लगता है कि हम सभी को आगे बढ़ने की जरूरत होती है और अपने लिए प्यार तलाशना होता है। हमें कम्पेनियनशिप चाहिए होती है जिससे हम सामने वाले शख्स से कनेक्शन महसूस कर सकें। अगर आपको ऐसा कोई मिल गया है तो आप बेहद खुशकिस्मत हैं। अगर कोई कर सकता है तो वो बेहद लकी हैं कि उन्हें अपने लिए खुशी ढूंढने का दूसरा चांस मिला।”

एक तरफ मलाइका ने अपने और अर्जुन की शादी की बातों को सिर्फ मीडिया द्वारा फैलाई गई बात बताया था तो वहीं अब अर्जुन कपूर का भी हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि वो अभी अपने और मलाइका के रिश्ते के बारे में कोई बात नहीं करेंगे। जब सही समय आएगा तो सबको पता लग जाएगा। वहीं जब मीडिया ने अर्जुन से उनकी और मलाइका की शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि जब इस बारे में बातचीत होगी तो आपको पता चल जायेगा. अर्जुन ने यह भी कहा कि उन्हें अपने बारे में जुड़ी अफवाहों के फैलने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

हाल ही में मलाइका करण जौहर के शो में पहुंची थी जहां पर उन्होंने अर्जुन की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने अपने और अर्जुन के रिश्ते को लेकर कहा था कि उन्हें लगता है कि सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वो तालमेल बिठा सकें। अगर ऐसा होता है तो मैं मानती हूं कि वो इंसान लकी है।

बता दें कि अरबाज और मलाइका दोनों ही अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, वहीं अरबाज भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेंज जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीरियस हो गए हैं। खबरें तो यहां तक हैं कि वो जल्द ही एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Back to top button