38 साल की इस अरबपति महिला को हुआ सब्जी वाले से प्यार, लड़के को दिए करोड़ों रुपये सब्जीवाले की किस्मत ऐसी बदली कि एक पल में वो अरबपति बन गया और इसके साथ ही उसे अपने परिवार के लिए भी बहुत कुछ मिला.

कहते हैं प्यार अंधा होता है, इसमें कुछ भी अच्छा-बुरा नहीं दिखाई देता. प्यार में सामने वाला सबसे अच्छा लगने लगता है फिर वो कैसा भी हो. आज का दौर इंटरनेट का है और सोशल मीडिया के जरिए लोगों में प्यार होना आम हो गया है. इंटरनेट के जरिए प्यार या शादी होना आपने अक्सर सुना होगा लेकिन हैरान करने वाली बात ये होती है कि इसमें ज्यादार विदेशी महिलाएं भारतीय लड़कों की तरफ अट्रैक्ट होती हैं. सोशल मीडिया पर बहुत सी लव स्टोरी बनती हैं और उन्हें वायरल होने में देर नहीं लगती है. हम आपको ऐसी एक जोड़ी के बारे में बताएंगे जिसमें 38 साल की इस अरबपति महिला को हुआ सब्जी वाले से प्यार, इसके बाद उस महिला ने उस लड़के से मुलाकात की और उसे मालामाल कर दिया.

38 साल की इस अरबपति महिला को हुआ सब्जी वाले से प्यार

ये खबर है चीन के हेमांत प्रांत में स्थित कियोंगघाई शहर की. यहां पर रियल स्टेट का बिजनेस करने वाली 38 साल की महिला को 23 साल के सब्जी बेचने वाले लड़के से प्यार हो गया. इन्होने शादी कर ली और आजकल चीन में ये न्यूली वेडिंग कपल चर्चा में है. इन सबमें दिलचस्प बात ये है कि 38 साल की महिला की सास उससे केवल 1 साल ही बड़ी है. जैसा कि हमने बताया कि दुल्हा और दुल्हन में 15 साल का गैप है तो ऐसा होना कोई हैरान करने वाली बात नहीं है. इनका रोमांस शुरु हुआ और कुछ दिन के मेल-जोल में महिला गर्भवती हो गई और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया. इनकी शादी में बहुत सी मुश्किलें आईं लेकिन पैसा बड़ी चीज होती है. लड़के ने इस शादी के लिए अपने पैरेंट्स को बताया लेकिन उन्होंने इतने लंबे एज गैप को ध्यान में रखते हुए मना कर दिया. इसके बाद उस महिला ने उनके परिवार को दहेज में करीब 20 करोड़ रुपये देने का फैसला किया.

महिला ने लड़के के परिवार को 66 लाख रुपये कैश, एक रियल स्टेट लॉट और एक फरारी स्पोर्ट्स कार दहेज में देने की बात रखी. इस ऑफर के मिलने के बाद लड़के के परिवार वाले तुरंत मान गए और उन्होने शादी कर ली. महिला एक शादी और कर चुकी थी जिससे उसे एक 14 साल का बेटा भी है. फिर भी उस लड़के को इससे कोई प्रोबलम नहीं है.

इस शादी में लोगों से मिली ऐसी प्रतिक्रिया

इस कपल ने एक शानदार शादी की दोनों रेड कलर की फरारी में इस सेरेमनी में पहुंचे. दुल्हन ने सफेद कलर का गाउन पहना था और सोने के गहनों से लदी हुई थी तो वहीं लड़के ने ब्लैक कलर का सूट पहना था. दुल्हन प्रेग्नेंट थी इसलिए उसे बैठने उठने में थोड़ी परेशानी हुई लेकिन दुल्हा ने उसे संभाला और खुस स्माइल करता रहा. ऐसी बेमेल शादी को बहुत ही कम लोगो ने पसंद किया. इस शादी को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि लड़के ने अमीर लड़की को फंसा कर शादी कर ली, वहीं दूसरी ओर लोगों का कहना है कि लड़की ने गरीब परिवार की मजबूरी का फायदा उठा लिया. मगर ज्यादातर लोगों ने इस बेमेल शादीशुदा जोड़े को बधाई दी.