दिलचस्प

दुनिया की अनोखी जोड़ी ने 33 देशों में मनाया हनीमून, एक ही ड्रेस में दुल्हन ने घूमा सारा देश

हर कपल का सपना होता है कि जब उनकी शादी हो तब वे कहीं ना कहीं हनीमून पर जाएं. कुछ फाइनेंशियली मजबूत होते हैं तो फॉरेन जाते हैं नहीं तो भारत में ही कुछ ऐसी जगहें हैं जहां पर न्यू वेडिंग कपल्स घूमने जाता है. मगर एक ऐसा कपल है जो दुनिया के 33 देशों में हनीमून मनाने के लिए फेमस हो गया है. यह कपल भारत भी आया और अपनी मोहब्बत को आगरा के ताजमहल के सामने एक तस्वीर के जरिए कैद भी किया. इस जोड़े ने जो साल तक अपना हनीमून मनाया और दुनियाभर के कई बड़े देशों में शादी का जश्न मनाया. दुनिया की अनोखी जोड़ी ने 33 देशों में मनाया हनीमून, इसके अलावा इस दौरान दुल्हन ने अपनी ड्रेस नहीं बदली और एक ही ड्रेस में सारे देश घूमे और अपना हनीमून एन्जॉय किया.

दुनिया की अनोखी जोड़ी ने 33 देशों में मनाया हनीमून

अमेरिकन कपल निक और जो ऑस्ट ने अपनी शादी के बाद दुनिया घूमने का फैसला लिया. पूरे दो सालों तक 33 देश घूमने के बाद अपना हनीमून मनाया. इसमें खास बात ये है कि इस दौरान निक ने अपनी शादी का जोड़ा तक नहीं उतारा और उसने एक ही ड्रेस में तुर्की, चीन और भारत से लेकर 33 देशों में हनीमून सेलिब्रेट किया है. निक और जो की पहली मुलाकात 10वीं कक्षा में हुई और कई सालों तक इनका अफेयर रहा. अब साल 2017 में इन्होंने शादी की और फिर एक लिस्ट तैयार की जिसमें हनीमून का प्लान 33 देशों में मनाने की बात लिखी थी. इसमें कई बड़े देश घूमने गए और इसके बाद ये शादीशुदा जोड़ा दुनियाभर के देशों में हनीमून मनाने के लिए निकले थे और अब ये पूरा हो गया है.

इस प्यारे से जोड़े के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हजारों की संक्या में फॉलोवर्स हैं. यह जोड़ा भारत भी आया जहां ये आगरा के ताजमहल, मुंबई, दिल्ली जैसे बड़े शहरों घूमने गए. इन दो सालों में जब जब ये नये देश में पहुंचे तब तब दुल्हन ने एक ही ड्रेस में अपने हनीमून को एन्जॉय किया और इसे अनोखा बनाया. ये ड्रेस उस लड़की की शादी का जोड़ा है जिसमें उसने कई तरह की शानदार तस्वीरें भी खिचवाईं. इस जोड़े ने अपने हनीमून की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड किया. इन तस्वीरों की बदौलत ही ये जोड़ा अपने अनोखे हनीमून के लिए दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी.

बहुत प्यार है इस क्यूट से कपल में

निक और जो ने अपने प्यार की दास्तां कुछ वायरल मीडिया न्यूज एजेंसी को सुनाया. निक के मुताबिक उनका ये हनीमून प्लान बहुत समय पहले से हो रहा था. इसके बाद उन्होंने साल 2017 में शादी की और तभी निकल गए अपने हनीमून पर और दुनिया घूमने के लिए एक लिस्ट भी बनाया गया. निक और जो ने अपने इस हनीमून को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए ऐसा किया और उन्होंने इन अलग-अलग देशों से बहुत सारी शॉपिंग भी की. इसके अलावा वहां का फेमस व्यंजन का स्वाद भी चखा इसका अनोखा रिकॉर्ड बनाकर अब ये कपल अपने देश वापस लौट गया है.

Back to top button