बॉलीवुड

करिश्मा ने सरेआम लगाई थी शाहिद कपूर को फटकार, बोलीं थी ‘कौन है ये, बाहर निकालो इसे’

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर शाहिद कपूर उन कलाकारों में से एक हैं, जिनका करियर एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में शुरू हुआ हो। सुपरस्टार बनने से पहले शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरूआत बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी, जिसको लेकर उन्होंने अब एक बड़ा खुलासा किया है। शाहिद कपूर ने बतौर बैकग्राउंड डांसर वाली फिल्म का एक वाकया बताया, जोकि बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। जी हां, शाहिद कपूर ने बताया कि उन्हें उनकी ही एक्स गर्लफ्रेंड की बहन से डांट सुननी पड़ी थी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहिद कपूर अब बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं और इन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, तो वहीं कुछ फिल्में फ्लॉप भी रही हैं। शाहिद कपूर ने एक शो में अपने पुराने राज से पर्दा उठाया। शाहिद कपूर ने बताया कि जब वे बतौर बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे, तब उन्हें करीना की बहन करिश्मा से स्टेज पर बड़ी डांट पड़ी थी और करिश्मा शाहिद से बहुत ही ज्यादा परेशान हो चुकी थी, क्योंकि उनकी वजह से करिश्मा को काफी परेशानी हुई थी।

करिश्मा ने सरेआम शाहिद कपूर को लगाई थी फटकार

शाहिद कपूर ने खुलासा करते हुए कहा कि साल 1997 मे आई फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के गाने ले गई, ले गई में बैकग्राउंड डांसर थे और इसमें बतौर अभिनेत्री करिश्मा थी। करिश्मा के साथ शाहिद कपूर डांस कर रहे थे। इसी बीच एक लड़के की वजह से बार बार करिश्मा को रीटेक लेने पड़ रहे थे, क्योंकि उस लड़के के स्टेप करिश्मा से मैच नहीं कर रहे थे। ऐसे में जब 15 बार करिश्मा को रीटेक करना पड़ा तो करिश्मा पीछे घुमी और बोली कौन है ये? ऐसे में करिश्मा की डांट सुनकर शाहिद बहुत ही ज्यादा डर गये थे और उन्होंने कहा कि मैं नहीं हूं।

अफेयर्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर का नाम यूं तो कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन प्रियंका और करीना के साथ उन्होंने खूब सुर्खियों बटौरी। ऐसे में हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि आप अपनी किस एक्स गर्लफ्रेंड को भूलना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा कि मैं करीना के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहा और प्रियंका के साथ भी, ऐसे में मैंने उस दौर से बहुत कुछ सीखा, इसलिए मैं किसी को भी भूलाना नहीं चाहता हूं। बता दें कि शाहिद कपूर ने कुछ सालों पहले मीरा राजपूत से शादी की और अब इनके दो बच्चे भी हैं।

अगली फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कबीर की शूटिंग में व्यस्त हैं। कबीर साउथ फिल्म की अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी नज़र आएंगी। पर्दे पर पहली बार इस जोड़ी को देखने के लिए लोग बेताब हैं। साथ ही बता दें कि शाहिद की इस फिल्म के कुछ वीडियो शूटिंग के दौरान से ही वायरल हो रहे हैं, जिसमें शाहिद और कियारा को काफी पसंद किया जा रहा है।

Back to top button