बॉलीवुड

जब भीख के रूप में सुपरस्टार रजनीकांत को मिला था 10 रूपये, तो हुआ कुछ ऐसा कि ‘सभी ने किया….’

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत घर घर में मशहूर हैं। रजनीकांत की फिल्म उनके नाम से ही सुपर डुपर हिट हो जाती है। हाल ही में उनकी फिल्म 2.0 रिलीज हुई, जोकि पर्दे पर धमाल मचा रही है। रजनीकांत का फिल्मी दुनिया में सिर्फ नाम ही काफी होता है। उनके साथ बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियां काम करने के लिए तरसती हैं। ऐसा नहीं है कि रजनीकांत ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ काम नहीं किया है, बल्कि उन्होंने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, जिसमें ऐश्वर्या राय का नाम शामिल है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सुपरस्टार रजनीकांत को साउथ फिल्मों का भगवान भी कहा जाता है। फिल्मों में तो रजनीकांत ने आपका बहुत ही ज्यादा मनोरंजन किया होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में भी रजनीकांत सुपरस्टार है। जी हां, रजनीकांत सादगी के लिए जाने जाते है और उन्हें सुरक्षा व्यवस्था बिल्कुल भी पसंद नहीं है। रजनीकांत की लाइफ में एक से बढ़कर एक किस्से मौजूद है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आप पहले नहीं जानते होंगे, लेकिन यह किस्सा बहुत ही ज्यादा रोचक है।

भिखारी समझ महिला ने दिया था 10 रूपये

सुपरस्टार रजनीकांत भले ही पर्दे पर अपने स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वे रियल लाइफ में आम इंसान की तरह रहते हैं। सादगी की वजह से सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक वाक्या हुआ है। दरअसल, यह बात उन दिनों की है, जब रजनीकांत की फिल्म शिवाजी-दि बॉस रिलीज हुई थी। फिल्म सुपरहिट हुई और रजनीकांत इसी खुशी में मंदिर जा पहुंचे और वहां उन्हें एक औरत ने भिखारी समझ लिया, क्योंकि उनका लुक ही ऐसा था। हद तो तब हो गई जब उस औरत ने रजनीकांत को 10 रूपये दिये और रजनीकांत ने बड़े ही प्यार से संभाल के रखा।

यह भी पढ़े – बॉलीवुड स्टाइल में ईशा के घर बारात लेकर पहुंचे आनंद पीरामल, इन सितारों ने भी की शिरकत- देखें

रूप बदलकर गये थे रजनीकांत

रजनीकांत सुरक्षा के कारणों की वजह से वे अपना रूप बदलकर मंदिर गये थे। इसलिए उन्होंने एक बूढ़े का रूप धारण किया था और वह बिल्कुल साधारण लुक था। रजनीकांत मंदिर के पास एक ऊंची स्थान पर बैठे थे, जिसके बाद उन्हें कोई पहचान नहीं पाया। इतने में एक औरत आई और उसने रजनीकांत को भिखारी समझा और फिर उन्हें 10 रूपये देकर चली गई। हालांकि, जब रजनीकांत ने 10 रूपये लिया तो वहां से चलने लगे तो महिला पहचान गई और फिर रजनीकांत से माफी मांगने लगी।

फिर रजनीकांत ने महिला को दिया जवाब

जब रजनीकांत से महिला माफी मांगने लगी तो रजनीकांत ने महिला से कहा कि जो हुआ अच्छा हुआ। शायद भगवान ये मुझे बता रहे थे कि जो कुछ भी हो जाए, लेकिन पैर हमेशा जमीन पर ही रखना चाहिए। इसके अलावा रजनीकांत ने महिला को धन्यवाद भी कहा। रजनीकांत ने आगे कहा कि मेरी पहचान एक सुपरस्टार नहीं, बल्कि आम इंसान है, जिसे कोई बदल नहीं सकता है।

यह भी पढ़े – ट्रैफिक जाम कर मुकेश अंबानी ने नीता से पूछा था ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी’, तो मिला था ये जवाब

Back to top button