बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये एक्टर्स अपने बॉडीगार्ड्स को देते हैं करोडो़ंमें सैलरी, जानिए सबको मिलने वाली रकम

इस दुनिया में हर किसी को काम करने के लिए कोई ना कोई कीमत मिलती ही है फिर वो कोई मजदूर हो या फिर किसी बड़ी जगह काम करने वाला कर्मचारी. सभी को उनकी काबिलियत के अनुसार सैलरी दी जाती है लेकिन सबसे ज्यादा पैसा फिल्मी दुनिया में गिरता है. तभी तो सेलिब्रिटी अपने साथ रहकर काम करने वालों को मोटी सैलरी देते हैं जो ज्यादा पढ़ाई-लिखाई करके कमाने वाले को भी नहीं मिल पाती. मगर बॉलीवुड के कुछ सितारे अपने बॉडी गार्ड्स को साल में इतनी सैलरी देते हैं जिसे कमाने में एक आम आदमी की जिंदगी बीत जाती है. आपने बॉलीवुड इवेंट या फिल्म प्रमोशन के दौरान फिल्मी सितारों के साथ एक ऐसे व्यक्ति को जरूर देखा होगा जो उन्हें प्रोटेक्ट करते हैं. इसके लिए बॉलीवुड के ये एक्टर्स अपने बॉडीगार्ड्स को देते हैं करोडो़ं में सैलरी, इनकी ये सैलरी सालाना होती है.

बॉलीवुड के ये एक्टर्स अपने बॉडीगार्ड्स को देते हैं करोडो़ं में सैलरी

बॉलीवुड की इन पॉपुलर हस्तियों की सुरक्षा के लिए ये एक्टर्स करोड़ो रुपये लुटा देते हैं इसके बदले इन बॉडीगार्ड्स को उनकी 24 घंटे निगरानी करनी होती है. ये भी बहुत बड़ा काम है जब आप अपने परिवार से दूर सिर्फ इन सितारों की सुरक्षा के लिए तैनात रहते हैं.

आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपडे

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपडे है और उनके साथ हमेशा उनके बॉडीगार्ड रहते हैं. आमिर खान अपनी हर फिल्म के साथ एक रिकॉर्ड बनाते हैं और उनकी सुरक्षा करने वाले को हस साल 2 करोड़ रुपये की सैलरी देते हैं. मतलब महीने में लाखों रुपये का भुगतान वो सिर्फ अपनी सुरक्षा में कर देते हैं.

अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र सिंह

महानायक को तमाम लोगों से बचाते हैं उनके बॉडीगार्ड जितेंद्र सिंह जो उनकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. बच्चन साहब अपने बॉडीगार्ड को हर साल 1.5 करोड़ रुपये सैलरी के रूप में देते हैं और इसके बदले जितेंद्र अमिताभ बच्चन की 24 घंटे निगरानी करते हैं.

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड श्रेयस ठेले

एक्शन हीरो अक्षय कुमार भी अपनी सुरक्षा के लिए बॉडी गार्ड रखते हैं. अक्षय अपनी सुरक्षा करने वाले बॉडीगार्ड को हर साल 1.2 करोड़ रुपये सैलेरी के रूप में देते हैं जिसमें संडे के दिन वो अपनी तरह अपने बॉडीगार्ड को भी छुट्टी पर ही रखते हैं.

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा

सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा को अपनी फिल्म बॉडीगार्ड में कैमियो करवाया था. इसके अलावा शेरा सलमान को 24 घंटे प्रोटेक्ट करते हैं और सलमान इसके लिए उन्हें 2 करोड़ रुपये की मोटी रकम देते हैं.

शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह

किंग खान बहुत ही फेमस पर्सनैलिटी हैं और अक्सर वो दुनियाभर में ट्रैवेल करते रहते हैं. शाहरुख खान ने अपने बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह बताया था और रवि काफी सालों से शाहरुख खान को आम लोगों से प्रोटेक्ट करते आ रहे हैं. शाहरुख अपने बॉडी गार्ड को सबसे ज्यादा सैलेरी देते हैं. खबरों के मुताबिक शाहरुख अपने बॉडीगार्ड को 2.5 करोड़ रुपये सालाना देते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close