बॉलीवुड

फिर से मां बनने जा रही है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, फिल्म फ्ल़ॉप होने के बाद कर ली थी शादी

बॉलीवुड में कहीं शादियों का दौर चल रहा है तो कहीं लोगों के घर नन्ही किलकारियां गुंज रही हैं। हाल ही में भाबी जी घर पर हैं कि अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन भी मां बनी हैं और एक बेटे को जन्म दिया है। इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ने वाला है औऱ वह है धर्मेंद्र औऱ हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल का जो दोबारा प्रेग्नेंट हुई हैं। ईशा ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया द्वारा फैंस को दी है। ईशा देओल और भरत तख्तानी की पहले से एक बेटी थी और अब उनके जीवन में एक और बेबी आने वाला है।

 

फिर से प्रेग्नेंट हैं ईशा

इस खुशखबरी को देने के लिए ईशा ने बेहद ही क्यूट तरीका अपनाया है। ईशा ने अपनी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और राध्या ने हाथ में बिग सिस्टर का टैग लिया हुआ है और साथ ही लिखा है कि आई एम बिंग प्रमोटेड यानी अब मेरा प्रमोशन होने वाला है। इसका मतलब साफ है कि अब राध्या बेबी से बिग सिस्टर बनने वाली हैं और उनका भाई या बहन आने वाला है।

गौरतलब है कि ईशा और भरत ने शादी के पांच साल बाद अपना पहला बच्चा किया था और न्हें एक प्यारी सी बेटी राध्या हुई थी। उस वक्त भरत ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा था कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि इतना खुशी वाला दिन सामने आ गया है। जब वह मेरी ओर मुस्करा के देखती हैं तो ऐसा लगता है कि पूरी दुनिया ही मुस्करा रही है।बता दें कि ईशा और भरत की बेटी राध्या भी सुपरक्यूट स्टार किड में से एक हैं। वह भी तैमुर और अबराम जितनी ही क्यूट है और बहुत जल्द वह बड़ी बहन भी बनने वाली है। हालांकि कुछ इसी अंदाज में शाहिद कपूर ने भी अपने दूसरे बच्चे के आने की अनाँउसमेंट की थी।

शादी के पांच साल बाद बनी थी मां

ईशा की भी खुशी का कोई ठिकाना नही है। ईशा जब पहली बार मां बनने वाली थी तो उन्होंने  कहा था कि मैं सोच भी नहीं सकती थी कि मैं कितनी ज्यादा लकी हूं जो अपने पति के साथ ऐसी जिंदगी बीता रही हूं। मैं मां बनने वाली हूं तो मुझे मूड स्विंग जैसी समस्याएं शुरु हो गई हैं, लेकिन मेरे पति मेरी सभी हरकतों को बर्दाश्त कर रहे हैं और मेरा पूरा ख्याल रख रहे हैं। इसके बाद से उनके जीवन में राध्या आ गई थी और अब ईशा एक बार फिर मां बनने जा रही हैं।गौरतलब है कि ईशा सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा की बेटी हैं, लेकिन फिर भी फिल्मों में वह अपना करियर कुछ खास नहीं चला पाईं। फिल्म धूम से उन्हें शोहरत भी मिली, लेकिन बावजूद उसके उनके करियर को ज्यादा सफलता नहीं मिली। इसके बाद हेमा ने फैसला कर लिया कि अगर ईशा की फिल्म नहीं चली तो उन्हें शादी करना पड़ेगा। ईशा आखिरी बार फिल्म टेल मी ओ खुदा में नजर आई थीं, लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई और ईशा ने भरत तख्तानी के साथ शादी कर ली। हालांकि ईशा की शादी उनकी जीवन का अच्छा अनुभव रहा है और वह अपने शादी और परिवार  के साथ बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button