बॉलीवुड

श्वेता नंदा को भाभी ऐश्वर्या राय की इस आदत से है बहुत ज्यादा नफरत, कहा- ऐश्वर्या पता नहीं किस

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ आजकल विवादों में घिरा है. यहां पर आये सेलिब्रिटीज कुछ न कुछ ऐसा बयान दे देते हैं जो कंट्रोवर्सी को जन्म दे देता है. हाल ही में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को विवादित बयान के लिए बीसीसीआई बोर्ड ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इसका अलावा, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का भी एक विडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें वह करीना कपूर पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बार ये शो ‘कॉफ़ी विद करण’ कम और ‘कंट्रोवर्सी विद करण’ ज्यादा लग रहा है. हाल ही में अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में पहुंचे. शो के दौरान श्वेता नंदा ने कुछ ऐसी बातें बताई जो अब तक पब्लिक स्पेस में नहीं थी. शो में करण ने श्वेता से कुछ ऐसे मजेदार सवाल भी पूछे जिसका श्वेता ने बेझिझक होकर जवाब दिया. श्वेता ने भाभी ऐश्वर्या राय को लेकर भी कुछ खुलासे किये हैं जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है.

ऐश्वर्या की ये आदत है पसंद

शो के दौरान जब करण ने श्वेता से पूछा कि उन्हें ऐश्वर्या की कौन सी आदत सबसे ज्यादा पसंद है. इस सवाल का जवाब देते हुए श्वेता ने कहा, “ऐश्वर्या एक सेल्फ मेड स्ट्रांग महिला के साथ-साथ बहुत ही बेहतरीन मां हैं, इस आदत को श्वेता जिंदगी की ख़ास सीख मानती हैं”.

इस आदत से है नफरत

जब करण ने श्वेता से पूछा कि ऐश्वर्या की कौन सी आदत उन्हें नापसंद है. इस पर श्वेता ने जवाब दिया, “ऐश्वर्या पता नहीं किस दुनिया में रहती हैं. वह कभी भी मैसेज और फोन का जवाब नहीं देतीं. यही उनकी सबसे बुरी आदत है”. इसके अलावा जब करण ने पूछा कि वह अपने बच्चों को बॉलीवुड में क्यों नहीं डालना चाहती. इसका जवाब भी श्वेता ने बड़ी सादगी से दिया.

बच्चों को फिल्मों में नहीं डालना चाहती श्वेता

बता दें, अभिषेक से उम्र में दो साल बड़ी श्वेता पढ़ाई के दौरान अमेरिका में भाई अभिषेक के साथ रहती थीं. ऐसे में वह अभिषेक को लेकर बहुत पजेसिव हैं. जब करण ने श्वेता से पूछा कि वह अपने बच्चों को बॉलीवुड में क्यों नहीं डालना चाहती? इस पर श्वेता ने अभिषेक का उदाहरण देते हुआ कहा कि जिस तरह से अभिषेक को नफरत का सामना करना पड़ा है वह बेहद डरावना है. जिस तरह से लोग अभिषेक के बारे में सोशल मीडिया पर नफरत भरी बातें करते हैं या लिखते हैं वह कभी अपने बच्चों को ऐसे लोगों के सामने नहीं लाना चाहेंगी. आगे उन्होंने कहा कि अभिषेक को लोगों की इतनी नफरत भरी बातें सुनने के लिए वाकई दाद देनी पड़ेगी. वह चुपचाप लोगों की बातें सुन लेते हैं और रियेक्ट नहीं करते लेकिन वह अपने बच्चों के बारे में ऐसी बातें नहीं सुन पाएंगी.

पढ़ें शादी के 12 साल बाद भी इस मुद्दे को लेकर हो जाती है अभिषेक और ऐश्वर्या की लड़ाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button