बॉलीवुड

शादी के 12 साल बाद भी इस मुद्दे को लेकर हो जाती है अभिषेक और ऐश्वर्या की लड़ाई

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: अभिषेक और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक आइडियल कपल हैं। दोनों की शादी को 12 साल हो दए हैं और आज तक कभी भी इनके रिश्ते को लेकर कोई भी बात बाहर नही आई जिससे लोगों को इनके बारे में बात करने का मौका मिले। अभिषेक और ऐश्वर्या साल 2007 में एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधे थे औऱ तभी से दोनों अपनी शादी-शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। ऐश्वर्या सिर्फ एक बेहतर अभिनेत्री नहीं बल्कि एक अच्छी बीबी, एक अच्छी बहू और एक अच्छी मां भी हैं। ऐश्वर्या ने अपनी लाइफ के हर रोल को काफी अच्छे तरीके से निभाया है।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से जब उनके और अभिषेक के बीच के रिलेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होनें बताया कि हम दोनों जेनेटिकली हम दोनों का व्यक्तित्व काफी स्ट्रांग है और ऐसे में हम दोनों के ही बीच एक महीन रेखा है किसी मुद्दे पर बहस करना या विचारों को सांझा करना ऐसे में हम दोनों अभी भी इस नतीजे पर नहीं पहुंच पाए हैं कि हम कई बार कब झगड़ते हैं या बैठ कर किसी मुद्दे पर बाते करते हैं।

जब ऐश से अभिषेक की उस आदत के बारे में पूछा गया जो उनको सबसे ज्यादा इरिटेट करती है तो ऐश ने बताया कि हम दोनों की शादी को १२ साल हो चुके हैं और उससे भी कई साल पहले से हम दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। कई सालों से एक-दूसरे को जानते हुए हम दोनों ने एक-दूसरे के अलग-अलग तरीकों और अलग-अलग रूप में देखा है। खास बात ये है कि हम हमेशा बात करने में विश्वास रखते हैं।

जब उनसे पूछा गया कि शादी के १२ साल बिताने के बाद भी वो और अभिषेक किस मुद्दे पर सबसे ज्यादा बहस करते हैं तो ऐश्वर्या ने एक घटना का जिक्र किया, उन्होंने बताया कि अभिषेक ने मुझे प्रपोज किया था और वो बेहद खास एहसास था, उसके बाद एक दिन अचानक अभिषेक का फोन आया और अभी ने कहा कि हम आपके घर आ रहे हैं और आज हमारा रोका है, मैं पापा (अमिताभ बच्चन) को नहीं रोक सकता और हम आपके घर आ रहे हैं। ऐश्वर्या ने बताया कि ये सब बहुत ही अचानक हुआ और ऐसे में मैं उनसे बस इतना ही बोल पाई कि ठीक है आप लोग आ जाओं मेरी मम्मी तो हैं लेकिन मेरे पापा अभी शहर से बाहर गए हुए हैं। पापा को फोन कॉल पर लेकर हमारा रोका हुआ।

ऐश ने ये भी बताया कि उन्हें रोका जैसी सेरेमनी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी क्योंकि वो एक साउथ इंडियन परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनके यहा रोका का कोई रिवाज नहीं हैं। ऐश ने आगे बताया कि जब रोका हो गया तो अभिषेक की फैमिली काफी इमोशनल थी और उन्होंने कहा कि चलो अब हम चलते हैं, मुझे नहीं समझ आ रहा था कि ये सब हुआ क्या, मैनें उनसे पूछा कि क्या ये सगाई थी, आखिर ये हुआ क्या?

ऐश्वर्या ने बताया कि उनकी और अभिषेक की उस रोका सेरेमनी को लेकर आज भी कई बार बहस हो जाती है क्योंकि उनके लिए वो सब बहुत सरप्राइजिंग और अजीब था।

Back to top button