बॉलीवुड

इन 4 नामी हस्तियों को डेट कर चुकी हैं सारा अली खान, नंबर 3 तो है सुपरस्टार का छोटा भाई

बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों जबरदस्त सुर्खियोंं में हैं। सारा अली खान अब बॉलीवुड की सुपरस्टार बन चुकी हैं। केदारनाथ और सिंबा की सफलता के बाद सारा अली खान बहुत ही ज्यादा उत्साह में है। इसी कड़ी में वे मीडिया से रूबरू हो रही हैं। सारा अली खान के अंदर एक गजब का आत्मविश्वास देखने को मिलता है, जोकि बड़े बड़े सितारो के पास नहीं होता है। ऐसे में सारा अली खान धीरे धीरे बॉलीवुड में अपनी पकड़ बना रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इन दिनों सारा अली खान जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, उससे कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर हैं। हाल ही में, सारा अली खान ने बयान दिया कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, लेकिन हम बता दें कि इससे पहले सारा अली खान 4 नामी हस्तियों को डेट कर चुकी हैं। और यह बात सारा अली खान इशारो ही इशारों में कबूल कर चुकी हैं। अपने क्रश को लेकर सुर्खियों में रहने वाली सारा अली खान इन दिनों अपने एक्स को लेकर चर्चा में हैं।

1. हर्षवर्धन कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान हर्षवर्धन कपूर को डेट कर चुकी हैं। हर्षवर्धन कपूर अनिल कपूर के बेटे हैं। सारा अली खान और हर्षवर्धन को कई बार डिनर डेट पर देखा जा चुका है। इतना ही नहीं, ये दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर घूमते हुए नजर आ चुके हैं और एक दूसरे को बेबी बेबी कहते हुए भी स्पॉट हुए हैं।

2ओरहान अवतरामनी

सारा अली खान अपने खास दोस्त ओरहान अवतरामनी को भी डेट कर चुकी हैं। ओरहान अवतरामनी सारा अली खान के कॉलेज के दोस्त हैं। सारा अली खान इनके हाथोंं में हाथ डालकर कई बार स्पॉट हो चुकी हैं। हालांकि, ओरहान अवतरामनी को लेकर सारा हमेशा यही कहती हैं कि वे इनके खास दोस्त हैं।

3. ईशान खट्टर

सारा अली खान खुद खुलासा कर चुकी हैं कि वे दो भाईयो में से छोटे वाले को डेट कर चुकी हैं, जोकि उनकी ब्लीडिंग में रहते थे और उनका इशारा ईशान खट्टर की तरफ था। सारा अली खान ईशान खट्टर के साथ कई बार दिख चुकी हैं, लेकिन दोनों अक्सर इस रिश्ते पर चुप्पी साधे रहते हैं। हालांकि, अब सारा अली खान का नाम आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा है और वे कार्तिक डेट करना चाहती हैं।

4. वीर पहाड़िया

सारा अली खान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते को डेट कर चुकी हैं। इनके साथ सारा अली खान तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं, लेकिन अब डिलीट कर दिया है। बता दें कि वीर पहाड़िया के साथ सारा अली खान काफी टाइम तक रिलेशनशिप में रही हैं। वीर पहाड़िया के साथ सारा अपना प्यार जगजाहिर भी कर चुकी थी।

Back to top button