बॉलीवुड

बधाईः करीना खान को हुआ बेटा…! नाम रखा है – “तैमुर”

मुंबई मंगलवार को नवाब ख़ानदान और कपूर परिवार में ख़ुशियां “तैमूर” बनकर आई। करीना कपूर ख़ान ने नवाब ख़ानदान को उनका सबसे छोटा वारिस तैमूर अली ख़ान दिया, जिसकी ख़ुशी में मौसी करिश्मा कपूर और पापा सैफ़ अली ख़ान ने तो अस्पताल में ही जश्न मनाना शुरु कर दिया। करीना ने मंगलवार 20 दिसंबर को सुबह लगभग सात बजे तैमूर को जन्म दिया। करीना ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है यह ख़बर मिलते ही नवाब ख़ानदान में जश्न का माहौल छा गया। Son of kareena and saif.

अजीब है करीना के बेटे का नाम तैमूर खान –

Son of kareena and saif

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा गया है। जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बेटे के जन्म के बाद सैफ ने कहा, ‘मुझे ये खबर देते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे बेटे तैमूर अली खान पटौदी का आज जन्म हुआ है।’ इस ऐलान के थोड़ी देर बाद ही करीना कपूर के बेटे का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। कुछ लोग जहां इस नाम सुनकर हैरान हैं तो वहीं कुछ लोग इस नाम का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

गौरतलब है कि तैमूर इतिहास में एक खूनी योद्धा के तौर पर जाना जाता है। जिसके बारे में कहा जाता है कि तैमूर को अपने दुश्मनों के सिर काटकर जमा करने का भी शौक था। तैमूर राज परिवार में नहीं बल्कि एक आम परिवार में पैदा हुआ था। तैमूरलंग एक मामूली चोर था, जो मध्य एशिया के मैदानों और पहाड़ियों से भेड़ों की चोरी किया करता था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तैमुर की तस्‍वीर –

Son of kareena and saif

सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।  इस तस्‍वीर में करीना अपने बेटे तैमूर के साथ बेड पर लेटी हुई हैं। सैफ और करीना ने अपने बयान में कहा, ‘हम 20 दिसंबर 2016 को अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म की खुशखबरी बांटते हुए बेहद खुश हैं।’ उन्होंने कहा, ‘हम मीडिया का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने पिछले नौ महिनों में हमें समझा और हमारे साथ सहयोग किया।

Back to top button