अब खुला वरुण धवन के सोनाक्षी को भाभी बुलाने का राज, इस हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं दबंग गर्ल

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। साल 2018 में बॉलीवुड में कई सारी शादियां देखने को मिली औऱ ऐसा लग रहा है कि 2019 में भी कई जोड़े एक हो जाएंगे। जहां एक तरफ आलिया और रनबीर कपूर के अफेयर के चर्चे खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं तो वहीं सोनाक्षी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो रहा है। अब आपको भी जानने की इच्छा हो रही होगी कि आखिर कौन है वो जिसपर राउडी गर्ल सोनाक्षी का दिल आया है।

जहीर के साथ जुड़ रहा है सोनाक्षी का नाम

दरअसल सोनाक्षी का नाम जहीर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है। जही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की खोज हैं। जहीर बहुत ही जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।  इससे पहले वह सलमान खान की निगरानी में ट्रेनिंग ले रहे हैं। खबर है कि सोनाक्षी की मुलाकात जहीर से सलमान ने ही करवाई थी। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। कहा जा रहा है कि पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों की डेटिंग शुरु हो गई थी। गौरतलब है कि यह बात जल्दी सुर्खियों में इसलिए नहीं आई क्योंकि बाकी कपल्स की तरह सोना और जहीर जल्दी हाथ में हाथ डालें नजर नहीं आते।

पिछले महीने सलमान के बर्थडे बैश में दोनों को साथ देखा गया था। सोनाक्षी के जन्मदिन पर जहीर ने भी उन्हें बडे ही प्यार से बधाई दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें जहीर औऱ सोनाक्षी एक साथ खड़े थे। जहीन ने लिखा था सोनाक्षी जयंती सब क मुबारक हो। हैप्पी बर्थडे सोना। मेरा बस चलता तो आज नेशनल हॉलीडे होता।

वरुण धवन ने सोनाक्षी को कहा था भाभी

इसी के साथ यह बात भी साफ होती दिख रही है कि वरुण धवन आखिर सोनाक्षी को भाभी कहकर क्यों बुला रहे थे। पहले ऐसा लग रहा था कि फिल्म में सोनाक्षी आदित्य रॉयके अपोजिट हैं इसलिए वरुण सोना को भाभी कह रहे हों, लेकिन अब लगता है कि जहीर को लेकर वरुण सोना को चिढ़ा रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने सोनाक्षी के पैर भी छू लिए थे।बता दें की जहीर सिर्फ सोनाक्षी के साथ डेटिंग की वजह से खबरों में नही है। वह बहुत जल्द बॉलीवुड में फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में उनके सा मशहूर अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनुतन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जहीर का अभी तक कोई फिल्मी कनेक्शन तो सामने नहीं आया है, लेकिन उनके पिता सलमान खान के साथ अच्छे रिलेशन में हैं। सलमान ने जहीर को लॉन्च करने से पहले उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

 

कलंक में नजर आएंगी सोना

गौरतलब है कि सोनाक्षी को बॉलीवुड में लॉन्च करने का ऑईडिया सलमान का ही था। उन्होंने सोनाक्षी से बहुत वजन घटाने और बॉडी पर काम करने को कहा था। इसके बाद सोनाक्षी फिल्म दबंग से पर्दे पर नजर आई थी। उन्हें फिल्म में पसंद तो बहुत किया गया, लेकिन इसके बाद उनकी रिलीज हुई पिछली फिल्में कुछ खास माल नहीं दिखा पाई हैं। हालांकि सोनाक्षी बहुत जल्द मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कई बड़े सितारे मौजूद होंगे। वहीं सलमान खान बहुत जल्द कैटरीना के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें