बॉलीवुड

कलंक के सेट से लीक हुआ शूटिंग की वीडियो, लहंगा-चुनरी में डांस करती नजर आई आलिया

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: आलिया भट्ट के लिए बीता साल और आने वाले साल बहुत ही खास हैं, एक खास तो इसलिए क्योंकि उनको अपना प्यार मिल गया और दूसरा इसलिए क्योंकि बीते साल और आने वाले सालों में आलिया के हाथ कई बड़ी फिल्में हैं। इन दिनों आलिया अपनी फिल्म गली बॉय को लेकर खबरों में हैं। बता दें कि फिल्म के डॉयलाग्स अभी से लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं और फिल्म १४ फरवरी को रिलीज भी हो जाएगी।

इस रिलीज के बाद ही आलिया की एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार होगी और वो है कलंक। बता दें कि हाल ही में आलिया ने फिल्म की शूटिंग को खत्म किया है। आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट कर के इस बात की जानकारी दी है। आलिया ने फिल्म की टीं के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है “और यह पूरी हो गई. ‘कलंक’।

 

बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के सेट से कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं। वायरल हुए फोटोज और वीडियोज किली गाने के सीक्वेंस लग रहे है। लीक हुई वीडियोज के मुताबिक कलंक का ये गाना ग्वालियर के एक किलें में फिल्माया गया है। जिसमें आलिया लहंगा पहने ठुमका लगाती बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में वह फिल्म का अलग सीक्वेंस शूट करती दिख रही हैं। इस वीडियो में वह पतंग लेकर दौड़ती दिख रही हैं। आलिया भट्ट के अलावा वरुण धवन, सोनाक्षी सिंहा  आदित्य रॅाय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी इस फिस्म का हिस्सा हैं।

 

View this post on Instagram

 

#kalank #shooting ?? @aliaabhatt @varundvn

A post shared by ?i_am_Sandeep [{SaNu?}]? (@sandeepchauhan578) on

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक बर्मन हैं। वहीं अभी तक इस फिल्म के रिलीज की कोई ऑफिशियल डेट नहीं आई हैं लेकिन ऐसी खबरें है कि फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज करने की तैयारी है।

Back to top button
?>