सालो बाद करीना ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं ‘रातों को मां और बहन को रोते हुए देखा, लेकिन…’

हर किसी को कामयाबी की सीढ़ी तक चढ़ने के लिए खूब मेहनत करनी होती है, तभी जाकर वह कामयाब होता है। कभी खुद से लड़ना पड़ता है तो कभी अपनो से लड़ना पड़ता है, लेकिन बिना किसी कुर्बानी के कामयाबी नहीं मिलती है। ऐसा ही कुछ करीना और करिश्मा कपूर के साथ भी हुआ है। आज उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि दोनों की लाइफ कितनी ज्यादा आसान है। जी हां, करीना और करिश्मा बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकी हैं, लेकिन उनके स्ट्रगल के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, जिसका खुलासा करीना कपूर ने खुद किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर ने सालो बाद अपने उस रात का दर्द बयां किया, जब उनकी मां और बहन रोती रहती थी। जी हां, करीना कपूर भले ही आज नवाबो की तरह ज़िदगी जीती हैं, लेकिन एक दौर था, जब उन्होंने अपनी बहन के स्ट्रगल को देखा और अपनी मां को उसे पूरा करने के लिए रोते हुए भी देखा। सालो बाद जब अब करीना कपूर के पास सबकुछ हैं, तब उन्होंने अपने दर्द का खुलासा किया, जिसे जानकर करिश्मा के आंखों में भी आंसू आ जाएंगे।

रातों में मां और बहन को रोते हुए देखा – करीना कपूर

करीना कपूर ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक समय था, जब मेरी मां और मेरी बहन रातो को रोती थी। करीना कपूर ने बताया कि जब दादा राज कपूर की मौत हो गई थी, तब मेरी बहन और मां खूब रोई थी। दोनों रात भर रोती थी और मैं सिर्फ असहाय थी, क्योंकि बहुत छोटी थी। करीना कपूर ने आगे कहा कि मेरी बहन को अभिनेत्री बनाने के लिए मां ने बहुत स्ट्रगल किया, लेकिन अगर दादा जी होते तो ऐसे कभी नहीं होता।

सिर्फ मां का सपोर्ट था – करीना कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा कि जब करिश्मा अभिनेत्री बनने जा रही थी, तब हमारे पास किसी का समर्थन नहीं था, लेकिन सिर्फ मां बबीता का समर्थन था। करीना कपूर ने कहा कि अगर हमारे साथ कोई था तो वह हमारी मां थी और परिवार के किसी भी सदस्य का कोई भी समर्थन नहीं था। हम सब बिल्कुल अकेले हो गये थे, लेकिन मां ने करिश्मा पर भरोसा जताया और उनका साथ दिया, जिसके बाद मेरी भी मंजिल आसान होती गई और हम दोनों ने अपनी मां का नाम रौशन किया।

बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री रही हैं करीना और करिश्मा कपूर

बताते चलें कि करीना और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री रही हैं। करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड पर सालो राज किया है, तो वहीं करीना कपूर आज भी बॉलीवुड की बेबो के नाम से जानी जाती हैं। दोनों बहनों ने अपनी मां के विश्वास को कभी नहीं तोड़ा और कपूर खानदान का हमेशा नाम रोशन किया है। बता दें कि अब करिश्मा कपूर बॉलीवुड से दूर हो गई हैं, तो वहीं करीना अभी भी साल में एकात फिल्म कर लेती हैं।