बॉलीवुड

बीमारी नहीं बल्कि इस वजह से हुआ कादर खान का निधन, अब सामने आया सच

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: साल 2019 की शुरूआत बॉलीवुड के लिए कुछ ऐसी रही कि इसे शायद ही कोई भुला पाए। ३१ दिसंबर को जब पूरा देश नए साल के जश्न की तैयारी कर रहा था तब बॉलीवुड के बेहतरीन और नायाब तोहफा उससे हमेशा के लिए बिछड़ गया और वो थे कादरखान। कादरखान ना सिर्फ एक अच्छे अभिनेता से बल्कि उससे भी अच्छे स्टोरी राइटर थे। कादरखान ने अपने करियर में कई फिल्मों के लिए डॉयलाग लिखें, जो काफी हिट भी हुए। हालांकि कादरखान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं लेकिन उनकी मौत से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे जानकर आपको भी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर गुस्सा आएगा।

यूं तो जब भी किसी स्टार की मौत होती है तो वहां पर बॉलीवुड जगत के लोगों का हुजूम लग जाता है लेकिन कादरखान के जनाजे पर बॉलीवुड जगत का कोई भी शख्स शायद ही पहुंचा हो। हाल ही में एक शो के दौरान अरूणा ईरानी ने कादर खान की वाइफ से हुई अपनी बातचीत के बारे में बताया। अरूणा ने बताया कि किस तरह से कादर खान ने खुद को कुछ सालों से बिल्कुल अकेला और सबसे अलग कर लिया था। कादर सिर्फ शारीरिक रूप से नहीं बल्कि दिल से ज्यादा बीमार हो गए थे। और उसकी वजह थी कादर खान को अब फिल्मों में काम कम मिलना या उनके मन मुताबिक ना मिलना। दरअसल कादर खान ने अपने फिल्मी करियर के उस पड़ाव को देखा है जहां से नीचे देखना काफी मुश्किल होता है।

ऐसे में जब उनको उनके हिसाब का काम नहीं मिलने लगा तो वो काफी चिडचिडे स्वभाव के हो गए थे। वो किसी भी बात पर गुस्सा करने लगते थे, चिल्लाने लगते थे। किसी से भी बात नहीं करते थे, ना किसी से मिलते थे। उन्होंने खुद को बिल्कुल अकेला कर लिया था। ना कही बाहर जाते थे बस एक कमरे में रहते थे जिस वजह से उनका बॉडी मूवमेंट नहीं होता था और वो बीमार पड़ने लगे।

बता दें कि एक बार शारीरिक रूप से बीमार इंसान को आप ठीक कर सकते हैं लेकिन अगर कोई दिल से बीमार पड़ जाए या अंदर ही अंदर घुटने लगे तो उसे कोई डॉक्टर नहीं ठीक कर सकता और शायद यही हुआ कादरखान के साथ।

Related Articles

Close