बॉलीवुड

मिस वर्ल्ड मानुषी के चक्कर में दुबारा शादी करना चाहती हैं करीना कपूर, वजह है चौकाने वाली

शादी के बारे में एक आम कहावत है..  ‘शादी का लड्डू जो खाए वो पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए’, पर लगता है बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को ये लड्डू कुछ खास ही पसंद आ गया, तभी तो वो फिर से शादी करने का प्लान कर रही हैं। जी हां, सैफ अली खान की बेगम और नन्हें तैमूर की मम्मी, करीना कपूर खान ने दुबारा से शादी करने की इच्छा जाहिर की हैं।वैसे आपको बता दे ये कोई अफवाह नहीं है बल्कि खुद करीना ने ऐसा मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से कहा है.. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा माजरा है क्या..

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से मिला ड्रीम वेडिंग का प्लान

ये तो आप जानते ही हैं कि करीना कपूर खान ने एक्टर सैफ अली खान के साथ गुप्त तरीके से शादी की थी, पर अब करीना पूरी धूमधाम से और रीतिरिवाजों के साथ दुबारा शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं। वैसे ड्रीम वेडिंग का ये आइडिया करीना को मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से मिला है, दरअसल करीना ने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से ये पूछा कि तुम्हारी शादी कैसे होगी तो मानुषी के ड्रीम वेडिंग के प्लान को सुन करीना का भी मन बदल गया और वो दुबारा भव्य तरीके से शादी करना चाहती हैं।

असल में, एक्ट्रेस करीना कपूर और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों एक वीडियो में साथ नजर आ रही हैं। जहां करीना और मानुषी एक साथ शादी समारोह में अपने लिए खाना सर्व करती दिखती हैं, तभी मानुषी करीना से कहती हैं, ‘खाना तो अच्छा लग रहा है।’ तो इसके जवाब में करीना झट से कहती हैं कि जब शादी बोरिंग होती है तो सब ऐसा ही कहते हैं। फिर करीना मानुषी से कहती हैं .. तुम अपनी शादी ऐसे मत करना। जिसके जवाब में मानुषी कहती हैं, ‘मेरी शादी’ .. फिर करीना भी पूछती हैं, “हां कैसे होगी तेरी शादी”?

मानुषी की प्लानिंग सुन करीना का मन बदल गया

ऐसे में मानुषी अपने दिल की बात करीना से बताती हैं, ‘मेरी शादी तो किसी त्योहार की तरह होगी, खुशियों और रंगों से बनी हुई, नाच-गाने ठुमके और हंसियों से मिली हुई, पटाखों और उम्मीदों से गूंजती हुई, भरोसे और प्यार से भरी हुई, हमेशा के वायदे से लिपटी हुई..  ऐसी होगी मेरी शादी।’ ऐसे में मानुषी के ड्रीम वेडिंग का ये पूरा प्लान सुन करीना भी काफी एक्साइटेड हो जाती हैं और बोल पड़ती हैं, ‘मुझे भी करनी है शादी।’ तो फिर मानुषी करीना को याद दिलाती हैं, ‘पर आपकी तो हो चुकी ना।’

देखें वीडियो-

दरअसल ये वीडियो एक ज्वैलेरी ब्रांड के विज्ञापन का है, जिसमें मानुषी अपनी वेडिंग प्लान, करीना के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं। असल में हाल ही में मानुषी छिल्‍लर ने जूलरी ब्रांड मालाबार गोल्‍ड के साथ विज्ञापन कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया है, इससे पहले मालाबार गोल्‍ड के लिए करीना कपूर विज्ञापन कर रही थीं। ऐसे में इस नए विज्ञापन में करीना और मानुषी साथ-साथ नजर आ रही हैं, वैसे इस वीडियो में करीना और मानुषी दोनो ही बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। करीना के साथ मानुषी का ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है.. आप भी देखें यह विज्ञापन..

Related Articles

Close