OMG: शादी की 18वीं सालगिरह पर पत्नी के हाथों पिट गए अक्षय कुमार, वायरल हुआ पिटाई का वीडियो

बॉलीवुड में कई ऐसे आइडल कपल हैं जिन्होंने अपनी शादी को लंबे समय से संभालकर रखा है और भी शादी का हर वचन निभा रहे हैं. उन्ही आइडल कपल्स में से एक हैं अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना जिन्होने 18 साल के एक-दूसरे से प्यार बनाकर रखा है. 17 जनवरी को अक्षय और ट्विंकल ने इपवू 18वीं सीलगिरह मनाई, जिसमें ट्विंकल ने शादी से जुड़ी कुछ बातें बताईं और ये भी कहा कि इतने सालों में अक्षय ने उन्हें बहुत कुछ तोहफे में दिया, वहीं अक्षय ने भी एक वीडियो शेयर करके बताया कि 18वीं सालगिरह पर उनके साथ क्या-क्या हुआ. शादी की 18वीं सालगिरह पर पत्नी के हाथों पिट गए अक्षय कुमार, आज के इस आर्टिकल में हम आपको यही बताएंगे कि और वीडियो में देखिए कि कैसे अक्षय की पिटाई हो रही है.

शादी की 18वीं सालगिरह पर पत्नी के हाथों पिट गए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें ट्विंकल उनके साथ बॉक्सिंग कर रही है. उस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ”जब आपके घर की मार्शल आर्ट इंतियोजास्ट आपको सिखाए कि कैसे मूव करें और पैंचिंग बैग की जगह आपको ही पंच मार दे. हमारे 18 साल कुछ ऐसे ही रहे जिनमें हमने बहुत कुछ सीखा है और एक-दूसरे को बहुत सारे सरप्राइज दिए हैं.” आप भी देखिए वो वीडियो –

आपको बता दें कि अक्षय ने एक बार अपने इंटरव्यू में अपनी प्रेम कहानी का खुलासा किया. अक्षय ने बताया था कि उनकी और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट में हुई थी. अक्षय को ट्विंकल देखते ही पसंद आ गई थीं और अब उनके दो बच्चे आरव और नितारा हैं. जहां अक्षय अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं वहीं ट्विंकल इन दिनों अपनी किताबें लिखकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्षय की आने वाली फिल्में केसरी और हाउसफुल-4 है जो इसी साल रीलीज होने वाली हैं.

18 साल पहले इस शर्त से गुजरकर की थी शादी

अक्षय कुमार ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि शादी के पहले ट्विंकल की मां अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया अक्षय को ‘गे’ समझती थीं. जब अक्षय ने ट्विंकल का हाथ उनसे मांगा तो डिंपल ने अक्षय के सामने ये शर्त रखी कि शादी के पहले उन्हे ट्विंकल के साथ 1 साल तक लिव इन में रहना होगा. पहले तो अक्षय झिझक रहे थे लेकिन बाद में वो साथ रहे और फिर 17 जनवरी, 2000 में उनकी शादी हुई. अक्षय कुमार शादी के पहले प्ले ब्वॉय रहे हैं और कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं लेकिन शादी के बाद वो बिल्कुल पत्नी भक्त बन गए हैं, अब अपने काम और पत्नी के सिवा उन्हें किसी और से मतलब नहीं है.