दिलचस्प

लोगों को गले लगाकर सोती हैं ये महिला, और कमा लेती है लाखों रूपए

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: बचपने में आप भी अपनी मम्मी से लिपटकर सोते होंगे और जब आप बड़े हो रहे होंगे तो आपको उनके बिना नींद नहीं आती होगी, जिसकी वजह से आपको कई बार बाहर जाकर रहने में दिक्कत भी आती होगी। तब शायद ही आपने कभी सोचा हो कि आखिर ऐसा क्यों होता है, लोग इसे बचपन की एक आदत समझकर भुला देते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि दूसरे देशों में इस तरह से लिपटकर सोना किसी की कमाई का साधन बन सकता है, सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है ना? लेकिन जो आप सुन रहे हैं और हम बता रहे हैं वो बिल्कुल सच है।

जी हां दरअसल अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहां पर एक महिला के साथ लिपटकर सोने के लिए लोग रूपए देते हैं। उस महिला को सिर्फ लोगों के साथ कुछ घंटो के लिए लिपटकर सोना होता है जिसके वो हजारों रूपए लेती है, और अपने इस काम से वो साल के लगभग 28 लाख रूपए से ज्यादा कमा लेती है।

अमरीका के कैनजस शहर की रहने वाली उस महिला का नाम मैरी है जो सेाशल मीडिया पर अपने इस काम को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कि मैरी एक प्रोफेशनल कडलर हैं, और उनका काम लोगों को गले लगाकर और उनसे लिपटकर सोना है। बता दें कि मैरी सेशन के हिसाब से इस काम को करती है लोगों को उनके साथ सोने के लिए अपाइमेंट लेना होता है और मैरी का एक सेशन लगभग चार घंटो का होता है। अब आपको लग रहा होगा कि आखिर कैसे वो किसी के भी साथ सो जाती हैं, तो हम आपको बता दें कि उनके साथ इस सेशन को करने के कुछ नियम व शर्ते हैं। जो है कि शरीर पर पूरे कपड़े होने चाहिए, सेशन के दौरान कोई शारीरिक इच्छा नहीं होना चाहिए।

बता दें कि मैरी के इस सेशल के लिए शादीशुदा, सिंगल लड़के—लड़कियां और तलाकशुदा तक आते हैं। मैरी से जब उनके इस प्रोफेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि किसी के साथ इस तरह लिपटकर सोने से शरीर में ऑक्सीटोसिन नाम का हॉर्मोन रिलीज होता है। जो हॉर्मोन स्ट्रेस को दूर करने में मदद करता है।

बता दें कि भारत में अभी इस तरह की कोई सर्विस नहीं हैं लेकिन विदेशों में इस तरह की सर्विसेस को लोग खासा पसंद करते हैं और इस तरह के कडल करने वाले लोग काफी अच्छी कमाई भी कर लेते हैं।

Back to top button