दिलचस्प

शादी से पहले ऐसे दिखती थी अंबानी खानदान की बहूएं, जाने कैसे बदल गई इनकी चाल ढाल?

अक्सर कहा जाता है कि पैसा आने के बाद लोग बदल जाते हैं। शायद ठीक ही कहते होंगे, लेकिन पैसा सिर्फ आपका लुक बदल सकता है। जी हां, जब आपके पास ढेर सारा पैसा होता है, तो सबसे पहले आप अपने लुक पर फोकस करते हैं। पार्लर से लेकर न जाने क्या क्या नहीं करते हैं लोग खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए। पैसा आने के बाद लोगों के अंदर एक बदलाव देखने को मिलता है, जिसे आम शब्दों में सकारात्मक बदलाव कहते हैं और यह बदलाव सिर्फ बाहरी तौर पर आता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जब भी कोई आम इंसान किसी बड़े इंसान को देखता है, तो वह यही कहता है कि इनके पास पैसा तो इतने खूबसूरत दिखेंगे ही। शायद कहना भी सही। क्योंकि जहां एक तरफ गरीब इंसान पैसा अपने खाने के लिए कमाता है, तो वहीं अमीरों के पास खूब सारा पैसा होता है, जिसे वे अपने लुक पर खर्च करते हैं। ऐसे में आज हम आपको देश के सबसे बड़े बिजनेस परिवार यानि अंबानी परिवार की बहूओं से मिलवाने जा रहे हैं, जोकि शादी के बाद पूरी तरह से बदल गई हैं। इतना ही नहीं शादी से पहले की इनकी तस्वीरों को लोग पहचान भी नहीं पाते हैं।

नीता अंबानी

अंबानी परिवार की बड़ी बहू का दर्जा पाने वाली नीता अंबानी का लुक आज बहुत ही ज्यादा आकर्षक है। जी हां, नीता अंबानी के सामने आज बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हैं। इनका लुक बहुत ही ज्यादा आकर्षक है, लेकिन अगर आप इनकी शादी से पहले की तस्वीरों को देखेंगे, तो यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये नीता अंबानी है या कोई और है? शादी से ठीक पहले नीता अंबानी एक आम लड़की की तरह दिखती थी, जिन्हें देखकर अब कोई नहीं कह सकता है कि यह नीता अंबानी है?

क्या इस तस्वीर को देखकर आप विश्वास कर पाएंगे कि ये नीता अंबानी है? शायद आपका जवाब नहीं होगा। जी हां, शादी के बाद नीता अंबानी का लुक बदला, जिसके पीछे उनकी लाइफस्टाइल है।

नीता अंबानी खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत भी करती हैं। नीता अंबानी अब अपने लुक पर ज्यादा ध्यान देने लगी हैं, लेकिन शादी के पहले उनका लुक पूरी तरह से एक लड़की की तरह था, जिसे अब उन्होंने संवारा हैं।

टीना अंबानी

अंबानी खानदान की छोटी बहू यानि अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी बॉलीवुड की अभिनेत्री रह चुकी हैं। टीना अंबानी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं,लेकिन शादी से पहले की और अब की तस्वीरें देखने में इनमें बहुत फर्क आया है। जी हां, शादी के बाद टीना अंबानी का लुक भी बदला और उनका आत्मविश्वास भी। टीना अंबानी अब बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। और अब ये बॉलीवुड से दूर रहती हैं।

बता दें कि टीना अंबानी यूं तो पहले से ही बहुत ज्यादा खूबसूरत थी, लेकिन शादी के बाद इन्होंने भी अपने लाइफस्टाइल में बदलाव किया और आज ये और भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं। इनकी पहले की तस्वीरें देखकर कोई नहीं पहचान पाएगा कि ये टीना अंबानी ही हैं।

Back to top button