बॉलीवुड

लिप सर्जरी करवाकर सारा खान की बिगड़ी सूरत, तो बोलीं ‘मैंने सिर्फ अब तक….’

सीरियल सपना बाबुल की बिदाई से अपना करियर शुरू करने वाली सारा खान अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। सारा खान कई सीरियल में काम कर चुकी हैं, लेकिन विवादों से इनका पीछा छूटता हुआ नजर नहीं आ रहा है। एक के बाद विवादों से घिरने वाली सारा खान को अब ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन इस बार जब वे विवादो में घिरी तो उन्होंने जवाब देना ज़रूरी समझा। जी हां, इस बार सारा खान अपनी लिप सर्जरी को लेकर सुर्खियों में हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री सारा खान अपनी अदाओं और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतती हैं, तो वहीं विवादों की वजह से ट्रोल होती हैं। सारा खान की ज़िंदगी में विवाद बिग बॉस के घर से आया है। बिग बॉस के घर में सारा ने अपने ब्वॉयफ्रैंड से शादी रचाई तो वहीं कुछ दिनों बाद ही उससे रिश्ता तोड़ दिया, जिसके बाद से ही उनके खेमे में तो विवादों ने जैसे अपना घर बना लिया हो। सारा अब जब भी कुछ नया करने की सोचती हैं, तो वे ट्रोल हो जाती हैं, तो चलिए अब जानते हैं कि सारा खान ने क्या कुछ कहा।

लिप सर्जरी की वजह से सुर्खियों में हैं सारा खान

हाल ही में सारा खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके होंठ बिल्कुल अलग और अजीब लग रहे हैं। लोगों का कहना है कि सारा खान ने अपनी लिप की सर्जरी करवाई और जिसकी वजह से उनकी सूरत भी अब बिगड़ गई। दरअसल, तस्वीरों में सारा खान के लिप्स वाकई थोडे़ अजीब लग रहे हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस उनसे नाराज़ हो गए और सोशल मीडिया पर सारा खान जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो गई। हालांकि, सारा खान ने अपने ट्रोलर्स को जवाब एक इंटरव्यू के ज़रिए दिया।

तो क्या सच में गलत हुई सारा खान की लिप सर्जरी?

सोशल मीडिया पर सारा खान की तस्वीर देख हर कोई यही कह रहा है कि उनकी लिप सर्जरी गलत तरीके से हो गई है। दरअसल, तस्वीर में सारा खान के होंठ थोड़े सूजे हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें इस तरह के बयानों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, सर्जरी सही हुई है या गलत, इसका जवाब तो सिर्फ सारा खान ही दे सकती थी, ऐसे में उन्होंने लिप सर्जरी पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा बयान दे दिया।

मेरी लिप की सर्जरी सही हुई है – सारा खान

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सारा खान ने कहा कि मेरी लिप सर्जरी बिल्कुल ठीक हुई है। सारा खान ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं और मुझे बहुत अच्छा लगा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मैंने लिप फिलर्स इस्तेमाल किया है, यह लिप सर्जरी नहीं है, ऐसे में लोगों को यह समझना चाहिए कि सर्जरी और फिलर्स के बीच फर्क होता है। इसके साथ ही सारा खान ने यह भी कहा कि डेब्यू से लेकर अब तक मैेंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है और यह भी सिर्फ फिलर्स है। मैं बस अपनी फिटनेस का ध्यान रखती हूं।

Related Articles

Close