बॉलीवुड

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की लव लाइफ रही खराब, 4 अफेयर और 1 शादी के बाद भी आज हैं बिल्कुल अकेली

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हम आपको अपनी कई रिपोर्टस में बचा चुके हैं कि लोग अपने प्यार को पाने के लिए किस हद तक गुजर जाते हैं। समाज और लोगों की परवाह ना करते हुए बस उनमें एक ही धुन सवार होती है और वो है अपने प्यार को पाने की, बता दें कि प्यार को भगवान का एक ऐसा नायाब तोहफा बताया है जो हर किसी को नहीं मिलता है, कई लोगों को अपने सच्चे प्यार को पाने के लिए कई तरह के जीवन के पड़ावों से गुजरान पड़ता है। किसी को प्यार आसानी से मिल जाता है तो किसी कोबहुत देर से और कोई बार-बार प्यार में धोखा खाता है। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ऐक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिनकी लव लाइफ बहुत ही बेकार औऱ दिक्कतों वाली रहीं।

आदित्य पंचोली

एक समय पर बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री पूजा बेदी, बता दें पूजा अब 47 साल की हो गई हैं। पूजा का नाम सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के साथ जुड़ा था। हालांकि आदित्य शादी शुदा थे लेकिन जरीना से शादी से उनकी लाइफ में परेशानियां होने लगी जिसते चलते आदित्य और पूजा एक दूसरे के करीब आए। आदित्य पर एक बार उनकी 15 साल की नौकरानी ने उन पर छेड़छेाड़ और रिलेशनशिप के आरोप लगाए थे जिसकी वजह से दोनों दूर हो गए थे।

फरहान फर्नीचरवाला

पूजा बेदी और फरहान का रिलेशन सबसे ज्यादा चला था, बता दें कि एक-दूसरे को तीन साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। यहां तक की खबरों की मानें तो फरहान से शादी करने से पहसे ही इस्लाम दर्म कबूल कर लिया था। लेकिन इनकी शादी ताउम्र वाली नहीं थी दोनों ने सन् 1994 में शादी की थी और साल 2003 में एक –दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। बता दें कि पूजा और फरहान के दो बच्चे भी हैं।

हनीफ हलाल

फरहान से अलग होने के बाद पूजा टीवी शो नच बलिए में बतौर कंटेस्टेंट औई और उनके कोरियोग्राफर थे हनीफ हलाल, खबरों की मानें तो इस शो के दौरान ही काफी करीब आ गए थे, यहां तक की पूजा अपने और हनीफ के रिश्ते को सबके सामने कबूल कर लेती थी, लेकिन शायद पूजी की जिंदगी में प्यार शब्द लिखा ही नहीं हैं। साल 2008 में ही दोनों अलग हो गए।

द्विती विक्रमादित्य

हनीफ के साथ पूजा के अफेयर रहा  द्विती विक्रमादित्य के साथ, दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहें यहां तक की दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन द्विती ने अपने और पूजा के रिश्ते के बारे में अपने घर पर कभी बात ही नहीं की जब भी पूजा ने उनसे शादी की बात की तो वो उसे टाल देते थे जिसके बाद पूजा को समझ आ गया कि द्विती उनके साथ टाइमपास कर रहे हैं। दोनों लगभग डेढ साल तक रिलेशनशिप में रहे थे जिसके बाद दोनों अलग हो गए।

आकाशदीप सहगल

स्टार प्लस के फेमस शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टीवी जगत में एंट्री करने वाले आकाशदीप सहगल और पूजा बेदी दोनों बिग बॉस सीजन ५ में नजर आए थे, और इस शो के दौरान पूजा और आकाश के बीच प्यार हो गया था, लेकिन पूजा का ये रिलेशन भी ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

बता दें कि पूजा को अपनी लाइफ नें ५ बार प्यार हुआ, अपनी लाइफ में ४ अफेयर और एक शादी के बाद भी पूजा बेदी आज बिल्कुल अकेली हैं। बात करें पूजा के पिता कबीर बेदी की तों उन्होंने खुद 4 शादी की थी। तो जिस तरह की पूजा की लव लाइफ रही है उसे देखकर यही लगता है कि इनका लक प्यार को लेकर बहुत खराब है।

Related Articles

Close