मीडिया की खबरों पर भड़क गईं नरगिस फाखरी, कहा – ‘प्रेग्‍नेंट नहीं हूँ, मेरा तो बस…’

बॉलीवुड में एक स्टार के खांसी भी हो जाती है तो मीडिया वाले उसे बड़ी बीमारी समझकर वायरल कर देते हैं फिर बाद में बेचारे स्टार को समझाना पड़ता है कि ऐसा नहीं है उसे सिर्फ खांसी थी. कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड की विदेशी अभिनेत्री नरगिस फाखरी के साथ, जब उनके बढ़ते वजन को मीडिया ने प्रेग्नेंसी समझकर ट्रोल कर दिया. इसके बाद तो अभिनेत्री नरगिस ने ट्विटर पर ऐसी फटकार लगाई कि अगली बार बिना किसी सबूत के मीडिया वाले कुछ भी नहीं लिखेंगे. एक तरफ से गलत भी है पहले क्लियर कर लेना चाहिए कुछ भी लिखने या छापने से पहले वरना इसका असर उनकी जिंदगी पर पड़ता है. अब इस अफवाह से मीडिया की खबरों पर भड़क गईं नरगिस फाखरी, इसके बाद उन्हें ऐसी फटकार लगाई कि वो याद रखेंगे.

मीडिया की खबरों पर भड़क गईं नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी गुस्से में हैं और यह गुस्सा उस वेबसाइट के लिए है जिसमें ये लिख दिया गया था कि ”कहीं नरगिस अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड मैट अलोंजो से प्रग्नेंट तो नहीं ! नरगिस ने पोर्टल पर गुस्सा उतारते हुए कहा कि वो तुरंत इस स्टोरी को हटा दें. नरगिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक तीन ट्वीट किए.

जिसमें उन्होंने लिखा, ”आप कैसे ऐसी कोई स्टोरी कर सकते हैं. अगर मैं मोटी हो गई हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप कुछ भी लिख देंगे. यह बॉडी शेप है इस पर बर का हर शब्द झूठ है. अपने तथ्य चैक करिए. आपको इस ऑनलाइन से हटाना होगा. कैसे लोगों को आप काम पर रखते हैं, उन्हें अपना काम ठी से नहीं आ रहा है.”

 

 

11 जनवरी को नरगिस ने फोटोग्राफर को देखकर अपना चेहरा छिपा लिया ता. नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद कई फिल्में कीं लेकिन ‘रॉकस्टार’ के बाद उन्हें कोई हिट फिल्म नहीं मिल पाई. फिल्म मैं तेरा हीरो में नरगिस का साइड एक्ट्रेस के तौर पर किरदार था. अब उनकी फिल्म अमावस रिलीज हुई है. आपको बता दें कि नरगिस ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा था कि इन दोनों के बच्चे बहुत खूबसूरत होंगे. नरगिस अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में आई थीं. हाल ही में उनका एक और रिलेशनशिप सामने आया जब इन्हें ऑस्ट्रेलियन फिल्म मेकर मैट अलोंजो के साथ देखा गया.