बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है. हाल ही में खबरें आई थीं कि श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या में तनाव चल रहा है और इस बार अभिषेक ने अपना जन्मदिन घरवालों के साथ सेलिब्रेट करने की बजाय ऐश्वर्या और आराध्या के साथ बाहर सेलिब्रेट किया.

खबरें तो यहां तक आई कि ऐश्वर्या की अनबन सिर्फ श्वेता से नहीं बल्कि सास जया बच्चन से भी चल रही है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो बच्चन फैमिली ही जानती है. लेकिन हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) पर महानायक अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद यह अफवाहें सच नजर आती है. बिग बी की इस हरकत के लिए यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. आखिर ऐसा क्या कर दिया अमिताभ ने? चलिए आपको बताते हैं.

ऐश्वर्या की फोटो न शेयर करने से यूजर्स नाराज

दरअसल, महिला दिवस के दिन अमिताभ बच्चन ने अपने घर की सभी महिलाओं की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन वह अपनी बहु यानी ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर शेयर करना भूल गए. उन्होंने पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा, पोती आराध्या बच्चन, नातिन नव्या नवेली नंदा सबकी तस्वीरें शेयर की लेकिन अपनी बहु की करना भूल गए. यही बात पब्लिक हजम नहीं कर पायी और उन्होंने बिग बी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने बिग बी की जमकर खिंचाई की. यूजर्स ने ऐसी-ऐसी प्रतिक्रियाएं दी जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. एक ने तो कहा कि बिग बी बेटी और बहु में भेदभाव करते हैं इसलिए उन्होंने अपनी बहु की तस्वीर शेयर नहीं की. इसके अलावा और क्या-क्या कहा यूजर्स ने चलिए आपको बताते हैं.

ऐसे किये यूजर्स ने कमेंट

एक यूजर ने बिग बी को ट्रोल करते हुए कहा कि, “क्या आप अपनी बहु को अपनी बेटी नहीं मानते हैं? महिला दिवस पर आपने सबकी फोटो शेयर की लेकिन अपनी बहु को भूल गए. यह बात सही नहीं है सर जी.” इसके अलावा एक यूजर ने कहा कि, “यह वाकई बहुत निराशाजनक है कि आप बॉलीवुड की पहली इंटरनेशनल सेलेब्रिटी को भूल गए. आपने उन्हें कहीं भी मेंशन नहीं किया. ऐश्वर्या मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं.”

बता दें कि अमिताभ ने ये तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. अमिताभ द्वारा शेयर की गयी पहली तस्वीर में श्वेता बच्चन नंदा अपनी बेटी नव्या नवेली के साथ हैं. वहीं, शेयर की गयी दूसरी तस्वीर में जया बच्चन, श्वेता और नव्या हैं. इसके अलावा बिग बी ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें पोती और नातिन एक साथ हैं. तीसरी फोटो आराध्या और नव्या की है. हम आपको दिखायेंगे कि इन तस्वीरों पर यूजर्स के कैसे-कैसे कमेंट आये हैं. इन कमेंट्स से साफ पता चलता है कि ऐश्वर्या की फोटो न शेयर करना लोगों को बहुत खटका है. आप भी पढ़ें ये कमेंट्स.

Leave a Reply

Your email address will not be published.