Viralचुटकुले

व्हाट्सएप पर इन 2 प्रेमियों की बातें पढ़ कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, यकीन ना आए तो खुद ही देख लीजिए

आज की मॉडर्न पीढ़ी को भले ही अंग्रेजी पढनी लिखनी ना आती हो लेकिन इंटरनेट का उपयोग करना लगभग हर कोई जानता है. सोशल मीडिया के सुरूर ने युवा पीढ़ी की सोच में काफी तरह के बदलाव ला दिए हैं. अब बात चाहे कोई भी हो, व्हाट्सएप और फेसबुक पर किया गया एक मेसेज ही सबके लिए काफी होता है. वहीँ बात आशिकों की करें तो आए दिन सोशल मीडिया पर लड़के लड़कियों को पटाने के नए पैंतरे अपनाते रहते हैं. वहीँ लड़कियां भी अब इस मामले में पीछे नहीं रही. आज हम आपको व्हाट्सएप पर दो प्रेमियों की चैटिंग दिखाने जा रहे हैं, जिसे पढ़ कर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. बदलते समय के साथ साथ गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड्स की जरूरतें और डिमांडस भी काफी बदल चुकी हैं. अब जरा इन स्क्रीनशॉट्स को ही देख लीजिए…

आज क्या पहना है?

सोशल मीडिया ख़ास कर व्हाट्सएप ने अब आशिकी की एक नई उदाहरण पैदा कर दी है. अब किसी भी लड़के या लड़की के दिल में क्या चल रहा है, यह जानना बेहद आसान हो गया है. ऐसे में ऊपर दी गई तस्वीर में लड़के का इशरा किस और था, यह लड़की शायद अच्छे से समझ गई और उसने लड़के को उसी की भाषा में जवाब दे कर बोलती बंद कर दी. वैसे बता दें कि बहुत से मेसेज डबल मीनिंग होते हैं. ऐसे में यह आप पर निर्भर करती है कि आपको कौन सा मेसेज किस नजरिये से देखना है.

उसके साथ कमरे में क्या कर रहे थे?

लड़कियों को उनके शक्की अंदाज़ से ही जाना जाता है. ऐसे में अगर किसी लड़की का प्रेमी एक रात दूसरी लड़की के साथ कमरे से बाहर आया हो तो लड़की के मन में ढेरों सवाल जन्म ले लेते हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए बेचारे बॉयफ्रेंड जी कितनी कोशिशें कर रहे हैं अपनी प्रेमिका का गुस्सा शांत करने के लिए लेकिन उनकी प्रेमिका तो कुछ सुनने को ही तैयार नहीं है. हालाँकि लड़कियां किसी बात में हार नहीं मानती लेकिन तस्वीर में लड़के की हाजरजवाबी देख कर यही लगता है कि लड़का लड़की को अपनी बातों के जाल में फंसा चुका है.

मुझे ब्रेकअप करना है 

इस तस्वीर में देख कर यही लगता है कि लड़की किसी बात को लेकर अपने प्रेमी से बहुत नाराज है और गुस्से में उसे रिश्ता तोड़ने की धमकी दे रही है. लेकिन इस बार लड़का भी कुछ कम नहीं है और ऐसा जवाब देता है कि अगली बार उसकी प्रेमिका ब्रेकअप करने से पहले दस बार जरुर सोचेगी. अगर आपकी प्रेमिका भी आपसे रूठ जाती है तो यह तरीका आपके काम का है बॉस..!!

जानू मेरी फ़ोटो एडिट कर दो 

उफ़! लड़कियों के नखरे भी बहुत अजीब होते हैं. इतनी शॉपिंग नहीं करती ये जितनी सेल्फियाँ ले लेती हैं. अब आप इस तस्वीर से ही अंदाजा लगा लो. तस्वीर देख कर आप भी समझ जाएंगे कि लड़कियां सोशल प्रोफाइल पर जरूरत से अधिक सुंदर कैसे दिखती हैं. जी हाँ, सही समझे यह सब कमाल फोटोशोप का ही है.

मैं भी प्यार करती हूँ 

आपने आज तक कईं लड़कियों को लड़कों का दिल तोड़ते हुए देखा होगा, लेकिन इस लड़की का कातिलाना अंदाज़ शायद आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगा. अब आप ही देखिए कि कोई ऐसा भी कर सकता है क्या भला?

Back to top button