रिलेशनशिप्स

प्रपोज करने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर गया 13,000 फीट की ऊंचाई पर, लेकिन वहाँ पहुंचने पर ..

न्यूजडट्रेंड वेब डेस्क: कई लोग हमेशा ही कुछ अलग करना चाहते हैं, वो अपने हर काम को औरो से अलग और बेहतर बनाना चाहते हैं, और बात अगर लड़की को प्रपोज करने की आती है तो हर शख्स यही चाहता है कि उसका प्रपोजल ऐसा हो कि लड़की मना ना कर सके और वो पल उसके लिए हमेशा के लिए यादगार बन जाए। इसी अलग और इस पल को यादगार बनाने के लिए एक लड़के ने ऐसा कुछ कर दिया कि वो पल उसके लिए यादगार तो बना लेकिन कुछ दूसरी तरह से।

दरअसल जोशुआ मैसन नाम के एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए एक प्लैनिंग की, उसकी ये प्लैंनिंग औरों से अलग थी, जिसके लिए मैसन ने पूरी तैयारी कर ली थी। मैसन अपनी गर्लफ्रेंड केटी डेविस को कोलारोडो लेकर गए ताकि वो दोनों वहां पर एक रोमांटिक वीकेंड गुजार सके।

दोनों ने माउंट जैसपर की ऊंचाई पर (13,000 फीट) पहुंचने के लिए हाइकिंग करनी शुरू की, जब दोनों अपनी जगब पर पहुंचे तो मैसन ने केटी को शादी के लिए प्रपोज करा और केटी ने भी तुरंत हां कर दी। लेकिन उसके बाद दोनों के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसके बारे में मैसन ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा।

दरअसल, मैसन और कैटी जिस ऊंचाई पर थे वहां के लिए दोनों के पास पीने का पानी नहीं था, इसी के साथ ही दोनों अपने साथ नाइट कैंप की तैयारी कर के भी नहीं गए थे, जब वो दोनों वापस आ रहे थे तो अंधेरे की वजह से दोनों अपना रास्ता भटक गए। लेकिन उनकी किस्मत अच्छी थी की रास्ते में उनको एक दूसरा हाइकर कपल मिल गया। दोनों की हालत देखकर वो उनको अपने कैंप में ले गया। दरअसल दोनों ही डिहाइड्रेशन और एल्टीट्यूड सिकनेस का शिकार हो गए थे।

उन लोगों ने मैसन और डेविस को खाना खिलाया और किसी तरह से हेल्प लाइन नंबर पर फोन करके उनकी इस हालत की सूचना दी।

सूचना मिलने के कुछ समय बाद ही पैरामेडिक कैंप साइट पर पहुंचे और दोनों को कम एल्टीट्यूड पर ले गए। जिसके बाद दोनों की जान बच पाई, वरना उनका ये यादगार पल हमेशा के लिए यादों में ही रह जाता।

Back to top button