बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान ही डायरेक्टर को दिल दे बैठी थी ये 3 अभिनेत्रियां, एक तो रह चुकी हैं सुपरस्टार

प्यार कब किससे हो जाए…ये कहना आसान नहीं है। प्यार न तो उम्र देखता है और न पद, वो तो बस हो जाता है। फिल्मों में प्यार की एक ऐसी कल्पना हो गई है कि इन कलाकारो की रियल लाइफ भी किसी पिक्चर की स्टोरी से कम नहीं होती है। जी हां, रियल लाइफ में कुछ अभिनेत्रियों ने हीरो को छोड़कर डायरेक्टर से शादी कर ली। इस कड़ी में एक दो अभिनेत्री का नाम शामिल नहीं है, बल्कि कई अभिनेत्रियों का नाम शुमार है। शूटिंग के समय हीरो को छोड़ डायरेक्टर को दिल दे बैठी अभिनेत्रियों की लंबी लिस्ट है, लेकिन हम कुछ अभिनेत्रियों के बारे में ही बताएंगे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने शूटिंग के दौरान ही डायरेक्टर को दिल दे दिया। बात सिर्फ दिल देने तक ही नहीं रही, बल्कि अपने प्यार को शादी के मंडप तक भी ले गई। इतना ही नहीं, इन अभिनेत्रियो ने डायरेक्टरो के साथ अपने रिलेशनशिप को काफी हद तक छिपाने की कोशिश भी की और अचानक से शादी कर ली। इस कड़ी में एक ऐसी अभिनेत्री है, जिसे बॉलीवुड में एक समय में क्यूट अभिनेत्री का खिताब मिल चुका है। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन सी अभिनेत्री शामिल हैं।

कल्कि और अनुराग कश्यप

कल्कि के फिल्मी करियर से लेकर निजी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला। कल्कि ने अनुराग कश्यप से 2011 में शादी कर ली। दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया, लेकिन दोनों ने 2013 में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि हम दोनों अलग हो रहे हैं, ताकि हालात को समझ सके, लेकिन हम तलाक नहीं ले रहे हैं और मीडिया से गुजारिश है कि हमारे मामले में ज्यादा दखल न दें। फिल्म देव-डी की शूटिंग के दौरान कल्कि अनुराग को दिल दे बैठी थी।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री रही हैं। अपने आवाज़ और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करने वाली रानी मुखर्जी अपना दिल यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा पर हार गई। जी हां, साल 2014 में दोनों ने अचानक से शादी करने की घोषणा की और शादी कर ली। आज रानी के पास एक प्यारी सी बेटी है। बता दें कि रानी और आदित्य एक दूसरे को 9 सालों से डेट कर रहे थे, लेकिन अपने रिश्ते पर कभी कुछ बोले नहीं।

सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल

इस कड़ी में सोनाली बेंद्र का नाम भी शामिल है। फिल्म नाराज़ की शूटिंग के दौरान ही सोनाली बेंद्रे अपना दिल डायरेक्टर गोल्डी बहल को दे चुकी थी। जी हां, जिसके बाद अंगारे की शूटिंग में दोनों ने एक दूसरे से अपनी दिल की बात कही और फिर मामला शादी तक पहुंच गया और आज दोनों एक खूबसूरत कपल के रूप में अपनी ज़िंदगी बिता रहे हैं। बता दें कि सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझ रही हैं और उनका इलाज चल रहा है।

Back to top button