बॉलीवुड

दीपिका के पास मंडप तक सी प्लेन में पहुंचे रणवीर सिंह, सुरक्षा में मेहमानों के फोन किए गए सील

5 साल पहले फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013) के सेट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहली बार मिले और रणवीर की चुलबुली हरकतें दीपिका के दिल में घर कर गईं. इसके बादा दोनों ने बाजीराव मस्तानी (2015) और पद्मावत (2018) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके दीपिका-रणवीर ने एक दूसरे का साथ हमेशा दिया. बहुत समय से यह खबर उड़ रही थी कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं और अब वो सब साकार हो गया जब दोनों ने इटली में शादी कर ली. इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने एक विला डेल बालबियानेलो में दीपिका और रणवीर की शादी में बहुत ही कड़क इंतजाम रखे गये जिससे कोई भी खबर, वीडियो और फोटो शादी से लीक ना हो जाए. फिर भी मीडिया ने अपने खूफिया एजेंसी के तहत यह वहां से कुछ वीडियो और तस्वीरें निकाल ही लीं. दीपिका के पास मंडप तक सी प्लेन में पहुंचे रणवीर सिंह, इसके अलावा और भी मस्ती हुई इस पूरी शादी के दौरान.

दीपिका के पास मंडप तक सी प्लेन में पहुंचे रणवीर सिंह

 

इटली के कोमो लेक स्थित रिजॉर्ट में 231 साल पुराना एक महल है जहां पर कोंकण रीति-रिवाज के साथ दीपिका और रणवीर की शादी हुई. यहीं पर इनकी अब सिंधी रीति-रिवाज के साथ शादी होगी.

दीपिका और रणवीर की पहली मुलाकात मुंबई के सितारा होटल में हुई थी जहां दीपिका अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गईं थीं जबकि रणवीर अपनी फैमिली के साथ अपनी फिल्म बैंड बाजा बारात की कामयाबी की खुशी में डिनर करने गए थे. रणवीर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने दीपिका को जब पहली बार देखा तो उन्हें लगा कि दीपिका जैसी लड़की उन्होंने आज तक नहीं देखी थी. इस शादी के दौरान रणवीर सी-प्लेन के जरिए मंडप तक पहुंचे. इस नजारे को देखकर दीपिका बहुत खुश थीं. ऐसा बताया जा रहा है कि इससे पहले 13 नवंबर को इन दोनों की इंगेजमेंट हुई जिसमें रणबीर ने एक ऐसी स्पीच दी जो दिल को छू जाने वाली थी और फिर उन्होंने दीपिका के पास आकर घुटनों के बल बैठकर दीपिका को रिंग पहनाई. ये सब देखने के बाद दीपिका की आंखों में आंसू आ गए थे. आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर एक-दूसरे को पिछले 6 सालों से जानते हैं और शादी के लिए एक सही समय का लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे.

सख्त सुरक्षा में संपन्न हुई ये शादी

दीपिका और रणवीर 11 तारिख को इटली के लिए रवाना हुए और 12 तारिख से इनकी शादी का फंक्शन शुरु हो गया था. इसके बाद से इनकी बहुत मुश्किल से कोई तस्वीर मीडिया के सामने आई और कुछ वीडियोज भी शादी के लीक हो रहे हैं. दीपिका और रणवीर की सगाई 13 नवंबर को हुई और अब इनकी शादी हो गई वो भी दो रीति-रिवाजों के साथ, दीपिका की मां को रणवीर बेहद पसंद हैं और वो उन्हें शुरु से पसंद करती थीं.
यह भी पढ़ें : शादी के बाद चमकी बॉलीवुड के इन 5 सितारों की किस्मत, एक तो बन गया सबसे बड़ा सुपरस्टार

Related Articles

Close