बॉलीवुड

आज भी बस ड्राइवर हैं इस सुपरस्टार के पिता, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं और उनके इस शोहरत के पीछे बड़ी बड़ी कहानियां भी हैं, लेकिन आज हम आपको कन्नड़ फिल्म के एक्टर से मिलवाने जा रहे हैं, जिनकी छाप इन दिनों पूरे देश में है। जी हां, फिल्म केजीएफ के एक्टर यश के बारे में बात कर रहे हैं। हालांकि, यश के बारे में लोग ज्यादा जानते नहीं हैं, लेकिन इनकी कहानी सुनने के बाद आप इनके फैन हो जाएंगे। इनकी फिल्म का हिंदी वर्जन भी लोगों पर अपना छाप छोड़ने में कामयाब हो चुकी है, तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यश की फिल्म केजीएफ हिंदी बेल्ट में भी अपना छाप छोड़ चुकी है और अब तक यह फिल्म 200 करोड़ रूपये का बिजनेस कर चुकी है, जोकि अपने आप में ही एक बड़ी रकम है। यह फिल्म काफी ज्यादा हिट हो चुकी है और लोग कहानी से लेकर एक्टिंग तक सबकुछ पसंद कर रहे हैं। यश कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार हैं और अब केजीएफ से उनका कद पूरे देश में बढ़ रहा है। माना जा रहा है कि अब वो दिन दूर नहीं जब यश की गिनती भारत के टॉप अभिनेताओं में होने लगेगी।

पापा हैं बस ड्राइवर

हर किसी को शोहरत पाने के लिए कड़ी मेहनत करती है और जब शोहरत मिल जाती है, तो लोग अपनी लाइफ नये तरीके से जीने लगते हैं, लेकिन यश के पापा आज भी अपने पुराने अंदाज में जीते हैं। बता दें कि यश के पापा का नाम अरूण है। बेटे को सफलता की सीढ़ी पर चढ़ाने के लिए अरूण ने खूब मेहनत की। और आज जब बेटा सफल हो गया, तब भी वे एक बस ड्राइवर है। इसके पीछे की वजह यश के पिता अरूण ने खुद मीडिया के सामने रखा और कहा कि मैं आज भी एक बस ड्राइवर हूं।

इसलिए आज भी चलाते हैं यश के पिता अरूण बस

यश के पिता अरूण का कहना है कि वे बस ड्राइवर हैं और इसे कभी नहीं छोड़ेंगे। दरअसल, इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि मेरा बेटा इसी पेशे की वजह से आज सुपरस्टार बना है, तो मैं इसे कैसे छोड़ दूं? मेरे बेटे की सफलता के पीछे ये बस है, जिसे मैं अपनी क्षमता तक चलाऊंगा, ताकि मैं अपने बेटे को और भी ज्यादा सफल बना सकू। बता दें कि यश की फिल्म 200 करोड़ रूपये का बिजनेस कर चुकी है और यश अब भारत के सुपरस्टार में गिने जाते हैं।

करोड़ो की प्रॉपर्टी के मालिक हैं यश

फिल्म जगत में यश पिछले 20 सालों से और उन्होंने अब तक 18 फिल्में की है। ऐसे में यश के पास 40 करोड़ से ज्यादा प्रॉपर्टी है। इसके अलावा 3 करोड़ का बंगला और वे एक फिल्म के लिए 5 करोड़ से ज्यादा चार्ज करते हैं, ऐसे में आप इनकी प्रॉपर्टी का अंदाजा तो लगा ही सकते हैं, लेकिन ये अभी भी ज़मीन से जुड़े हुए हैं।

Back to top button