बॉलीवुड

पहली शादी और बच्चों को छोड़कर ये बॉलीवुड स्टार्स करेंगे दूसरी शादी, नंबर 3 ने इसी साल लिया तलाक

शादी किसी के भी जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. इस दिन को लेकर लोगों की बहुत सारी इच्छाएं होती हैं. इंसान हर वह कोशिश करना चाहता है जिससे यह लम्हा हमेशा के लिए यादगार बन जाए. शादी सात जन्मों का बंधन होता है और कहते हैं कि पति-पत्नी को ये बंधन सात जन्मों तक निभाना पड़ता है. लेकिन कई बार ये कहावत गलत भी नजर आती है जब हम अपने आस-पास होने वाले तलाकों को देखते हैं. बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां आये दिन तलाक की खबरें आती रहती हैं. बॉलीवुड के लिए साल 2018 शादियों का सीजन रहा. इस साल कई जानी-मानी हस्तियों ने शादी रचाई. टीवी कलाकार हों या बड़े पर्दे के कलाकार, इस साल कई लोग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. 2019 में भी फिल्म जगत के कई बड़े कलाकार शादी रचाने के मूड में है. कुछ सेलिब्रिटीज तो ऐसे हैं जो अपने बीवी बच्चों को छोड़कर दूसरी शादी करने जा रहे हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जो इसी साल अपने परिवार को छोड़कर दूसरी शादी करेंगे.

अरबाज़ खान

एक टाइम ऐसा हुआ करता था जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी नंबर वन हुआ करती थी. लोग इनकी जोड़ी की मिसाल दिया करते थे. लेकिन अचानक आई तलाक की ख़बरों से लोग हैरान रह गए. 19 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. बता दें, दोनों का एक 19 साल का बेटा भी जिसका नाम अरहान है. फिलहाल अरबाज़ जॉर्जिया एंड्रोनी को डेट कर रहे हैं और ख़बरों के मुताबिक इसी साल शादी कर सकते हैं.

फरहान अख्तर

बॉलीवुड के फेमस एक्टर/डायरेक्टर/सिंगर फरहान अख्तर ने अधुना से शादी की थी. शादी के 16 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. आजकल फरहान शिवानी डांडेकर को डेट कर रहे हैं और खबरें हैं कि वह उनसे इसी साल अप्रैल में शादी कर सकते हैं. फरहान शिवानी के साथ अपने रिश्ते को खुलेआम स्वीकार कर चुके हैं. इससे पहले फरहान का नाम श्रद्धा कपूर के साथ जुड़ा था. बता दें, फरहान के दो बच्चे हैं और वह अपनी मां के साथ रहते हैं.

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. वह एक्टर होने के साथ-साथ एक इंटरनेशनल मॉडल भी हैं. अर्जुन वैसे तो कम फिल्में करते हैं लेकिन जिन फिल्मों में भी काम करते हैं उनके काम की तारीफ जरूर होती है. बता दें कि अर्जुन की एक्स वाइफ मेहर जेसिया पूर्व मिस इंडिया और सुपरमॉडल रह चुकी हैं. दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी. शादी के 20 साल बाद साल 2018 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया. इन दिनों अर्जुन विदेशी गर्लफ्रेंड गैबरिला के साथ रिलेशनशिप में हैं और इसी साल उनसे शादी कर सकते हैं. बता दें, अर्जुन की दो बेटियां हैं जो अपनी मां के साथ रहती हैं.

पढ़ें जब इंटरव्यू में पूछा गया.. दूसरी शादी के बाद आपका मरा हुआ पति वापिस आ जाये तो क्या करेंगी?

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button