बॉलीवुड

ऐश को आज भी चुभते हैं इमरान हाशमी के वो शब्द, कहा- ये था सबसे खराब कमेंट

ऐशवर्या राय बच्चन एक ऐसी अदाकारा हैं जिनकी एक्टिंग की शायद हर कोई तारीफ ना करें, लेकिन खूबसूरती का हर कोई कायल है। अपनी नीली आंखों का जादू चलाने वाली ऐश के फैंस की कोई नही हैं। ऐश ने भी फर्श से अर्श तक का सफर अपने दम पर तय किया है। हालांकि अपने इतने लेंबे बॉलीवुड करियर में एक ऐसी बात है जो उन्हें बहुत ज्यादा चुभी है। ऐश के लिए किसी ने ऐसे कमेंट का इस्तेमाल किया था जो आज तक उनके दिल को दर्द दे जाता है। ऐश ने खुद इस बारे में बताया कि उन्हें दिया गया अब तक का सबसे भद्दा या चुभने वाला कमेंट कौन सा था।

 

ऐश को चुभते हैं वो शब्द

दरअसल ऐश से पूछा गया कि अब तक उन्होंने अपने बारे में बहुत सी बातें सुनी होंगी, लेकिन ऐसा कौन सा कमेंट था जो आपको सबसे ज्यादा खराब लगा। इस पर ऐश ने तुरंत कहा- प्लास्टिक। उन्होंने कहा ये वो शब्द हैं जो आज भी मुझे चुभते हैं। गौरतलब है कि इस कमेंट के पीछे किसका नाम है उन्होंने नहीं बताया। अगर आप सच रहे होंगे की किसी आम आदमी या स्ट्रगल के दिनों में किसी डॉयरेक्टर ने उन्हें ऐसा कहा था तो आप गलत सोच रहे हैं।

दरअसल यह बात निकली थी इमरान हाशमी के मुंह से जो आज तक ऐश के कानों को तीर की तरह चुभती है। असल में कॉफी विद करण के सीजन 4 में करण जौहर ने इमरान और महेश भट्ट को एक साथ काउच पर इंटरव्यू के लिए बुलाया था। इसके बाद उन्होंने इमरान से रैपिड फायर राउंड खेला था जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड और खुलकर जवाब दिए थे। इसी में करण ने ऐश पर इमरान को कमेंट करने को कहा था और इमरान न तब ऐश को प्लास्टिक यानी की नकली बता दिया था। उस वक्त तो लोग हंस के रह गए और ऐश की तरफ से भी कोई रिएक्शन नहीं आया था।

इमरान ने मांगी माफी

अब पता चलाता है कि इतनी पुरानी बात ऐश भूलीं नहीं है। हालांकि इमरान को इस बात का पता चलते ही उन्होंने कहा कि ऐश के लिए वह शब्द उन्होंने सिर्फ मजाक में कहे थे। उन्होंने कहा कि उस वक्त वह हैंपर जितने के मकसद से ऐसा जवाब दे गए थे। उन्होंने कहा कि ऐशवर्या से मुझे कोई दिक्कत नहीं है और वह उनके बड़े फैन है। साथ ही इमरान ने कहा कि अगर कभी उनकी ऐश से मुलाकात होती है तो अपनी इस गलती के लिए वह माफी मांगेगे।गौरतलब है कि सिर्फ ऐश पर ही नहीं और भी कई हिरोइनों पर इमरान ने काफी बोल्ड ओपिनियन दिए थे। मल्लिका शेरावत के लिए उन्होंने कहा था कि अगर वह उनके कमरे में गए तो कोई बेवकूफ सी किताब उन्हें मिलेगी जिस पर लिखा होगा हॉलीवुड में सफल करियर बनाने के नुस्खें। इस पर करण औऱ महेश भट्ट दोनों का मुंह खुला रह गया था। साथ ही श्रद्धा कपूर को उन्होंने खाने की सलाह दे दी थी। उनकी मानें तो श्रद्धा कुछ ज्यादा ही पतली लगती हैं। इतना ही नहीं मल्लिका के साथ उनकी खुन्नस भी साफ दिख रही थी। उन्होंने सबसे खराब किस करने के लिए मल्लिका का नाम लिया था। हालांकि अभी तो ऐश की बात इतने साल बाद सामने आई है, देखना होगा कि और कितने लोगों से इमरान माफी मांगेगे।

यह भी पढ़ें

Back to top button