बॉलीवुड

डिप्रेशन से गुजर रही थीं नेहा, अब फिर से सोनू निगम के साथ मस्ती करती आईं नजर

नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हिमांश से अलग होने की खबर उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी थी। सबसे पहले उन्होंने हिमांश को अनफॉलो किया और उसके बाद फिर एक के बाद एक पोस्ट डाले जिससे लोगों के पता चल गया कि किसी बड़े झगड़े के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं नेहा ने कहा कि अब वह डिप्रेशन में है। हालांकि अब नेहा मूव ऑन कर रही हैं और फिर से खिलखिलाती हुई दिख रही है। इसी बीच सोनू निगम के सामने नेहा ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वह भी हैरान रह गए हैं।

नेहा ने उतारा गाउन

एक वीडियो है जो बड़े ही जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इसे नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में नेहा और सोनू निगम का फोटोशूट हो रहा है। इस दौरान नेहा ने ब्लैक रंग का गाउन पहना हुआ था। फोटोशूट जैसे ही खत्म हुआ नेहा ने पूरा गाउन उतार दिया। उनकी इस हरकत को देखकर सोनू भी हैरत में पड़ गए और चौंक गए, लेकिन फिर वह भी तुरंत मस्ती के मूड में आ गए। वहीं मस्ती करते हुए नेहा का गाउन लेकर फिर से उन्हें गाउन पहनाते दिखे।

नेहा खुद भी मस्तीखोर हैं और हर जगह वह ऐसे ही खिलखिलाती और बेबाक नजर आती है। जब सोनू निगम के साथ उनका फोटोशूट चल रहा था तो वह खूब पोज देते हुए नजर आ रहीं थीं। वहीं जैसे ही फोटोशूट खत्म हुआ और पैकअप कहा गया नेहा ने तुरंत अपनी स्कर्ट उतार दी और टॉप पैंट में नजर आने लगीं। उनकी इस हरकत को देखकर बाकी लोग जहां हुटिंग करने लगे वहीं सोनू कुछ देर के लिए शॉक में चले गए। सोनू ने उनका गाउन उठाया और एक पैर अंदर डालने लगे और जब  ऐसा नहीं हो पाया तो गाउन लेकर नेहा के पास दौड़ने लगे। नेहा ने गाउन  उठा लिया और सबके साथ हंसते हुए बाहर चली गईं।

ब्रेकअप से उबर रही हैं नेहा

गौरतलब है कि नेहा के लिए हिमांश से ्अलग होना बहुत ही असहनीय दिख रहा था। उन्हें देखकर लग रहा था कि वह इस सदमें से कभी बाहर नहीं निकल पाएंगी। नेहा ने हिमांश को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया और उसके बाद  लिखा कि हम सेलिब्रिटीज के दो चेहरे होते हैं।एक दिखाना पड़ता है और एक छिपाना पड़ता है। इतना ही नहीं नेहा इंडियन ऑयडल के सेट पर एक गाने के दौरान कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो गई थीं। साथ ही उन्हें यह भी कहना पड़ा की इस सीन को एडिट कर दो।दोनों के बीच किस बात को लेकर ब्रेकअप हुआ है इस बात का खुलासा भी हो गया है। खबर है कि दोनों के ब्रेकअप की वजह हिमांश का नेहा पर शक करना था। ऐसा बताया जा रहा था कि इंडियन ऑयडल के एक कंटेस्टेंट की वजह से हिमांश नेहा पर शक कर रहे थे और इसी को लेकर दोनों के बीच काफी लड़ाइयां हुई और आखिर में दोनों ने एक दूसरे अलग होने का फैसला ले लिया। गौरतलब है कि इसी सेट पर सबके सामने हिमांश ने नेहा से खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था। जहां एक तरफ नेहा अब मूव ऑन करती दिख रही हैं वहीं हिमांश इन बातों से दूर कहीं औऱ मस्ती कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button