ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद ही नेहा ने किया इस एक्टर को प्रपोज, लोगों ने कहा- “ब्रेकअप का ड्रामा..

भारतीय फिल्म इतिहास ने अब तक हमें कई महान गायक दिए हैं. मोहम्मद रफ़ी, लता मंगेशकर और किशोर कुमार का नाम उन्हीं महान गायकों में आता है. इनके द्वारा गाये गाने आज भी लोग उतना ही पसंद करते हैं जितना पहले किया करते थे. आज के दौर में भी बॉलीवुड के पास अनेकों महान गायक हैं. सोनू निगम, उदित नारायण, अल्का याग्निक, कुमार सानू, श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान बॉलीवुड के कुछ मशहूर सिंगर्स हैं. इनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे श्रेष्ठतम गायकों में होती है. इनसे भी थोड़ा आगे आयें तो आजकल के युवाओं में दो सिंगर्स के गाने सबसे ज्यादा छाये रहते हैं. पहले हैं अरिजीत सिंह और दूसरी हैं नेहा कक्कड़. नेहा कक्कड़ तो मानो हिट गाने की गारंटी हैं. नेहा ने जो गाना गा दिया वह सुपरहिट होता ही है. नेहा कक्कड़ पिछले कुछ सालों में अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत आज जिस मुकाम पर पहुंची हैं वहां पहुंचना हर सिंगर का सपना होता है. ये उनकी कड़ी मेहनत का ही फल है जो आज उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. हाल ही में नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं.

हिमांश कोहली को कर रही थीं डेट

बता दें, नेहा कक्कड़ पिछले 4 साल से फिल्म ‘यारियां’ के एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही थीं. नेहा कक्कड़ का उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप सुर्खियों में रहा था. नेहा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने ब्रेकअप का एलान किया था. उनकी पोस्ट से यही पता चल रहा था कि इस ब्रेकअप से नेहा काफी टूट गयी हैं. बाद में ये बात सामने आई कि हिमांश कोहली नेहा पर बहुत शक करते थे और यही उनके ब्रेकअप की वजह थी. नेहा ब्रेकअप से बेहद दुखी थीं लेकिन हाल ही में उनका एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेहद खुश हैं और एक बॉलीवुड एक्टर को प्रपोज करते हुए नजर आ रही हैं.

रणबीर कपूर को किया प्रपोज

बता दें, हाल ही में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ सिंगिंग रियलिटी शो ‘लिटिल चैंप्स’ में गेस्ट बनकर आये थे. इसी दौरान नेहा ने रणबीर के सामने उनके लिए अपने प्यार का इज़हार कर डाला.

हालांकि ये विडियो पुराना है पर कुछ लोग इसे लेटेस्ट विडियो समझ रहे हैं. बहुत लोगों ने तो कहा कि नेहा इतनी जल्दी कैसे ब्रेकअप से बाहर आ सकती हैं. उन्होंने पब्लिसिटी पाने के लिए क्या बस ब्रेकअप का ड्रामा किया था. लेकिन जो लोग ऐसा सोच रहे हैं उन्हें बता दें कि ये विडियो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ की शूटिंग का है. उस दौरान नेहा शो की जज थीं और कटरीना-रणबीर अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

इंडियन आइडल से की थी शुरुआत

सेल्फी क्वीन के नाम से मशहूर नेहा कक्कड़ की जिंदगी पहले इतनी आसान नहीं थी. उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुवात की थी. हालांकि उस टाइम जजों का मानना था कि नेहा इतनी अच्छी सिंगर नहीं हैं. इसलिए जल्दी ही उन्हें पब्लिक ने कंपीटिशन से निकाल दिया. पर असल में नेहा की जर्नी यहीं से शुरू हुई. उन्होंने कई अन्य रियलिटी शो में भाग लिया. लेकिन उस दिन से नेहा की किस्मत बिलकुल पलट गई जब उन्होंने फिल्म ‘कॉकटेल’ का गाना ‘सेकंड हैंड जवानी’ को अपनी आवाज़ दी. यह गाना सुपरहिट हुआ. इसके बाद फिल्म ‘यारियां’ के गाने ‘आज ब्लू है पानी-पानी’ ने नेहा को सुपरस्टार बना दिया. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और आज उनके खाते में अनेकों सुपरहिट सांग हैं. हाल ही में फिल्म ‘सिंबा’ में उनके द्वारा गाया हुआ गाना ‘आंख मारे’ बहुत हिट हुआ है.

देखें विडियो-

पढ़ें ‘बीच सड़क’ नेहा कक्कड़ ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख रणवीर-सारा को जाएंगे भूल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.