दिलचस्प

रोहित शर्मा के घर आईं नन्हीपरी, रितिका ने दिया बेटी को जन्म, पर दूसरे खिलाड़ियों ने उड़ाया मजाक

साल 2019 भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के घर खुशियां लेकर आया है। रोहित की पत्नी रितिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है और रोहित शर्मा पापा गए हैं। उनके घर में खुशियों की बहार आई है। रितिका की कजिन सीमा खान सोहल खान की पत्नी हैं और अपनी भांजी के जन्म पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह खबर पोस्ट की है। इस खबर के साथ उन्होंने लिखा की बेबी गर्ल, मासी अगेन, साथ ही उन्होंने रितिका को भी टैग किया है। बता दें कि रोहित शर्मा ने पिता बनने के साथ ही एक बड़ी बात का खुलासा भी किया है।

रोहित को था  इस पल का इंतजार

बता दें कि रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लॉर्क के साथ एक प्रमोशनल वीडियो में अपने पिता बनने की बात की थी। उन्होंने बताया था कि रितिका प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द उनके घर खुशखबरी आने वाली है। उन्होंने कहा था मैं बहुत ही बेसब्री से इस बेबी का इंतजार कर रहा हूं और अब मुझसे और इंतजार नहीं हो रंहा। यह मेरी जिंदगी बदल देने वाला पल है। मैं इस समय का बहुत दिनों से इंतजार कर रहा था। यह हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल देगा।

हालांकि इसके साथ ही उन्होंने साथी खिलाड़ियों का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा कि अक्सर उनके टीममेट्स इस बात का मजाक उड़ाते रहे हैं कि वह कैसे एक पिता की जिम्मेदारी निभा पाएंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि रोहित हमेशा से थोड़े लापरवाह किस्म के रहे हैं और अक्सर सफर के दौरान वह चीजें भूल जाया करते थे।

टीममेट्स उड़ाते थे मजाक

रोहित ने यह भी बताया कि जब मेरे साथियों को इस बात का पता चला था कि वह पिता बनने वाले हैं तो सभी उनपर हंसने लगे थे। फिलहाल रोहित को जिस पल का सबसे ज्यादा इंतजार था वह पूरा हो चुका है और वह पापा बन चुके हैं। अब वह खुद को एक अच्छा पिता साबित करके दिखाएंगे।

बता दें कि रोहित ने 13 दिसंबर 2015 को रितिका सजदेह से शादी की थी। रितिका युवराज सिंह की राखी सिस्टर हैं और उनकी पहली मुलाकात 2009 में बोरिवली के स्पोर्टस क्लब में हुई थी। रोहित और रितिका ने एक दूसरे को पसंद किया औऱ कुछ साल बाद शादी कर ली। अपनी एनिवर्सिरी के दिन ही रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शक लगाकार देश को और अपनी पत्नी के वेडिंग एनिवर्सिरी का तोहफा दिया था।

अंतिम टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे रोहित

मैच की जहं तक बात है वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 जनवरी से सिडनी में होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट में नहीं खेलेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी की बीसीसी आई ने उन्हें पिता बनने की बधाई दी है। रोहित शर्मा ने बताया कि वह चौथे टेस्ट नहीं खेलेंगे और सीधे 8 जनवरी को वनडे टीम के साथ जुड़ेंगे। बता दें कि रोहित शर्मा सीमित ओवरों के टीम के उपकप्तान हैं।3 जनवरी से शुरु हो रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में रोहित की जगह हार्दिक पांड्या ले सकते हैं। तीसरे टेस्ट में रोहित की परफॉरमेंस काफी शानदार रही हैं और भारत की पहली पारी में उन्होंने नाबाद अर्द्धशतक बनाया था।भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

यह भी पढ़ें :

Related Articles

Close